Navsatta
खास खबरदेशराजनीति

जीतन राम मांझी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराये गये भर्ती

पटना,नवसत्ता: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी की सेहत बिगड़ गयी है. तबीयत बिगड़ने के साथ ही मांझी को पटना के मेदांता अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें उपचार के लिए आईसीयू में रखा गया है. डॉक्टरों के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. वहां उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है.

जानकारी के अनुसार जीतन राम मांझी की सेहत कल ही बिगडऩे लगी थी, जिसके बाद वह गया से पटना आये. पटना पहुंचने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट कराया गया. जयप्रभा मेदांता अस्पताल में एडमिट होने जाने के बाद डॉक्टरों ने तुरंत उनका मेडिकल चेकअप किया. उनकी एमआरआई और सीटी स्कैन की रिपोर्ट में उनको हल्के स्ट्रोक की बात सामने आयी है.

फिलहाल जीतन राम मांझी अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है और डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. न्यूरो सर्जन की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. मांझी फिलहाल होश में हैं और डॉक्टरों के मुताबिक ब्रेन स्ट्रोक के बावजूद उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह बेहद हल्का है. दवा से उनकी परेशानी ठीक होने की संभावना है.

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी शुक्रवार को बिहार विधान सभा की बैठक में शामिल होने के बाद शाम के वक्त गया निकल गये थे. वह गया में थे उसी वक्त उनकी सेहत बिगडऩे लगी थी.

असहज महसूस करने के बाद जीतन राम मांझी पटना पहुंचे और पटना पहुंचते ही तत्काल उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. आज डॉक्टर उनका कुछ और टेस्ट कराएंगे इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलेगी या नहीं यह तय हो पाएगा.

संबंधित पोस्ट

अतीक-अशरफ हत्याकांड पर SC ने UP सरकार से मांगा जवाब…

navsatta

सावधान! आकर्षक ऑफर व बंपर प्राइज के चक्कर में हो सकते हैं ठगी का शिकार

navsatta

महंत नरेन्द्र गिरि की मौत मामला: सीबीआइ जांच कराने की मांग को लेकर हाई कोर्ट में याचिका दाखिल

navsatta

Leave a Comment