Navsatta
खास खबरचर्चा मेंराज्य

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा संगठन का विस्तार

रायबरेली, नवसत्ता: अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कांत सहाय और अ० भा० का० म० के राजनैतिक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप माथुर ने संगठन में युवाओं की भागीदारी बढ़ाते हुए राय अभिषेक को राजनैतिक प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय महासचिव, अनिमेष श्रीवास्तव को जिला एवं शहर अध्यक्ष एवं पवन कुमार श्रीवास्तव को उत्तर प्रदेश महासचिव के पद पर नियुक्त किया है.

मनोनयन करते समय प्रदीप माथुर ने कहा कि कायस्थ समाज के युवाओं का निडर होकर आगे आने का समय आ गया है और समाज के युवा संगठित होकर समाज के उत्थान के लिए किए जा रहे कार्यों को प्रभावशाली ढंग से आगे बढ़ाएं। जो भी कायस्थ, चाहे जिस राजनैतिक पार्टी से रजनीति में आना चाहेंगे, उनके लिए संगठन हर तरह से मार्गदर्शन और मदद करेगा.

इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव राय अभिषेक ने कहा कि जल्द ही हम समाज के अग्रजों, महिलाओं और युवाओं से मिलकर संगठन से उनकी अपेक्षाओं को समझेंगे तथा किये जा रहे कार्यो में कमियों को चिन्हित करके उनके निस्तारण करने का कार्य करेंगे. हम युवाओं के जोश और अपने अग्रजों के अनुभवों को समाहित करके सबके साथ चलेंगे और समाज के युवा वर्ग और महिलाओं की राजनैतिक दावेदारी बढ़ाने का प्रयास करेंगे. जिला एवं शहर अध्यक्ष अनिमेष श्रीवास्तव ने कायस्थ समाज के गौरवशाली राजनैतिक इतिहास को याद दिलाते हुए कहा कि रायबरेली जिले में हम अपने समाज को एकजुट करने का प्रयास करेंगे और राजनैतिक रूप से कायस्थ समाज को मजबूत करने का कार्य करेंगे. प्रदेश महासचिव पवन कुमार श्रीवास्तव ने संगठन का आभार जताते हुए कहा कि संगठन द्वारा दिये गए दायित्वों का निर्वहन पूरी निष्ठा से करेंगे और प्रदेश में कायस्थ समाज के लिए दिए गए दिशा निर्देशों पर क्रियान्वन करेंगे.

 

संबंधित पोस्ट

नामीबिया से आए 8 चीतों को पीएम मोदी ने छोड़ा, बोले- भारत की प्रकृतिप्रेमी चेतना जागृत हो उठी है

navsatta

दो कोरोना वैक्सीन के साथ-साथ एंटी वायरल दवा को मिली मंजूरी

navsatta

मुख्यमंत्री ने मेजर पंकज कुमार पाण्डेय को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

navsatta

Leave a Comment