Navsatta
अपराधखास खबरदेश

उत्तराखंड: शादी से वापस लौट रहा वाहन खाई में गिरा, 11 लोगों की मौत

पीएम मोदी ने 2-2 लाख के मुआवजे का किया ऐलान

देहरादून,नवसत्ता: उत्तराखंड में एक भीषण हादसा हो गया. उत्तराखंड के सुखीडांग रीठा साहिब रोड के पास एक बारात से लौट रहा वाहन खाई में गिर गया. इस हादसे में 11 बारातियों की मौत हो गई. हादसे की सूचना के बाद पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई. 11 शवों को खाई से बाहर निकाला गया है. वहीं इस हादसे में 2 लोग गंभीर रुप से घायल है. मिली जानकारी के अनुसार वाहन में 16 लोग सवार थे.

हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल

गंभीर रूप से घायल ड्राइवर और 2 अन्य व्यक्तियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में हुई शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि बीती रात 3 बजकर 20 मिनट के आसपास वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया.

पुलिस मामले में कर रही है जांच

ककनई के रहने वाले लक्ष्मण सिंह के बेटे मनोज सिंह की शादी में शामिल होने सभी बाराती गए थे. ज्यादातर मरने वाले लक्ष्मण सिंह के ही रिलेटिव बताए जा रहे हैं. वहीं ड्राइवर की हालत ज्यादा गंभीर है. जितने भी लोग हादसे में मरे हैं वो सभी ककनई के डांडा और कठौती गांव के हैं. दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि क्षमता से अधिक सवारी होने के कारण ये दुर्घटना हुई है, हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 2 लाख रुपए

पीएम मोदी ने इस हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को पीएमएनआरएफ की तरफ से 2-2 लाख रुपए की सहायता राशि देने का एलान किया है और घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे.

संबंधित पोस्ट

Maharashtra Crisis: बागी विधायकों समेत मुंबई लौटने को तैयार हुए एकनाथ शिंदे

navsatta

छुट्टा पशुओं का एकमात्र समाधान है जीवामृत आधारित फैमिली फार्मिंग: श्याम बिहारी

navsatta

मिशन 2024: यूपी में अब RSS में महिलाओं की एंट्री! राज्य सरकार के साथ बनाया खास प्लान

navsatta

Leave a Comment