Navsatta
क्षेत्रीयखास खबरचर्चा मेंराज्य

विभाकर शास्त्री व प्रदीप माथुर के प्रवास के दौरान कायस्थ समाज की बैठक आयोजित

रायबरेली,नवसत्ता: पूर्व प्रधानमंत्री स्व० लाल बहादुर शास्त्री के पौत्र विभाकर शास्त्री एवं मथुरा के विगत 20 वर्षों से विधायक प्रदीप माथुर के रायबरेली प्रवास के दूसरे दिन कोठी नसीराबाद, सुपर मार्केट में कायस्थ समाज की बैठक का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता माधुरी श्रीवास्तव ने की.

हमारे संवाददाता से खास बातचीत में विभाकर शास्त्री ने कहा कि रायबरेली कायस्थों का गढ़ है और कांग्रेस संगठन भी यहां पर बहुत मजबूत है. हमने यहां अनेक घरों में अपने समाज के साथ सीधा संवाद करके कांग्रेस का प्रचार प्रसार किया है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि कायस्थ समाज से कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलेगा.
प्रदीप माथुर ने विचार प्रकट करते हुए कहा कि रायबरेली में कायस्थ युवाओं, बुजुर्गों एवं महिलाओं में अपने समाज और भावी विधायक को लेकर बहुत ही उत्साह है और बहुत से युवा एकजुट होकर राजनीति में आगे आने को उत्सुक है. बिना कायस्थ समाज के भागीदारी के यहां कोई भी विधायक या सांसद नही बन सकता.
बैठक के दौरान दोनों नेताओं ने समाज के सभी आयु वर्ग के साथ सीधा संवाद किया और बैठक को कारगर बताते हुए रायबरेली के कायस्थ समाज को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की और समाज को निर्भीक एवं एकजुट होकर आगे आने का संदेश दिया जिससे कि भविष्य में रायबरेली में कायस्थ नेतृत्व हो सके.
बैठक का आयोजन राय अभिषेक के संरक्षण एवं अनिमेष श्रीवास्तव, आशु श्रीवास्तव, ब्रजेश श्रीवास्तव, विप्लव श्रीवास्तव के दिशा निर्देश में हुआ. जिसका संचालन सबिस्ता ब्रजेश ने किया.

संबंधित पोस्ट

हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजाल के घर-दफ्तर पर आईटी रेड

navsatta

गोकरण घाट का औचक निरीक्षण कर लिया जायजा

navsatta

प्रस्तावित जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू हुआ तो यूपी भाजपा के आधे विधायक हो जाएंगे अयोग्य

navsatta

Leave a Comment