Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारदेशराजनीति

अरविंद केजरीवाल ने खुद को बताया दुनिया का सबसे ‘स्वीट आतंकवादी’

नई दिल्ली,नवसत्ता: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के बीच कवि कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाये. इसके बाद सभी विपक्षी पार्टियों की टिप्पणी आने लगी. जिसपर केजरीवाल ने खुद को स्वीट आतंकवादी कहकर विरोधियों को खामोश करने की कोशिश की है.

केजरीवाल ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि चुनाव से पहले हमें हराने वाली सभी पार्टियां एक हो गई हैं. उन्होंने आगे कहा कि ऐसा लगता है कि सबसे बड़ा आतंकवादी मैं हूं. फिर इन्होंने मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया. मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी होऊंगा जो स्कूल बनवाता है. अस्पताल बनवाता है. लोगों को तीर्थयात्रा पर भेजता है. ऐसा आतंवादी तो दुनिया में पैदा नहीं हुआ होगा.

केजरीवाल ने कहा कि ये लोग पिछले दो चार दिन से कह रहे हैं कि केजरीवाल पिछले 10 साल से देश के दो टुकडऩे करने की साजिश रच रहा है. दो टुकड़े करके केजरीवाल उनमें से एक टुकड़े का प्रधानमंत्री बनना चाहता है. क्या देश के दो टुकड़े ऐसे ही हो जाएंगे. ये लोग बोल क्या रहे हैं. आपको पता था कि मैं 10 साल से साजिश कर रहा हूं तो इनमें से तीन साल कांग्रेस के थे और 7 साल मोदी जी के हैं. तो क्या इनकी एंजेंसियां सो रही थी. मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया.

केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस को साढ़े चार साल तक नहीं पता चला कि सीएम बीजेपी से मिल गया है. चन्नी जी 111 दिन बड़े काम की बात कर रहे हैं. मैं तो गली-गली जाकर कह रहा हूं कि मैं दिल्ली में बिजली, पानी अस्पताल दुरुस्त कर दिया यहां पर भी करूंगा. चन्नी साहब क्या कहत हैं कि भगवंत मान अनपढ़ हैं शाराबी है, केजरीवाल काला है. कोई काम नहीं गिनाता है. चुनाव के समय झूठ बोले जा रहे हैं. सुबह से शाम तक मुझे और भगवंत मान को गाली दे रहे हैं. इसका मतलब है कि इन गेम खत्म हो रहा है.

इन्हें तकलीफ हो रही है और ये मान रहे हैं. पंजाब का भविष्य सुनहरा है. पंजाब में यूपी बिहार के लोगों को लेकर सीएम चन्नी के बयान पर केजरीवाल ने कहा कि गुरु नानक जी ने बोला था कि सब जन एक हैं. चुन्नी साहब ने गंदी राजनीतिक के लिए गुरु जी का संदेश भी छोड़ दिया.

संबंधित पोस्ट

मणिपुर में जारी हिंसा के बीच सीएम ने दिए स्कूल खोलने के निर्देश

navsatta

अगले माह यूपी को मिलेगा पहले डेटा सेंटर पार्क का उपहार

navsatta

झूठे विज्ञापनों और घटिया दवाओं के मामले में बुरे फंसे रामदेव,सुप्रीम कोर्ट ने नहीं स्वीकारी माफी

navsatta

Leave a Comment