Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

शाहजहांपुर में बोले सीएम योगी- पहले सिर्फ सैफई खानदान और आजम के लिए बिजली थी

शाहजहांपुर,नवसत्ता: शाहजहांपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. शाहजहांपुर के ददरौल के कांट में सीएम योगी ने कहा कि जहां बिजली नहीं थी, वहां बिजली जा रही है. सड़कें नहीं थी वहां सड़क बन रही है. हर विकास की योजना का लाभ हर गरीब को दिया जा रहा है. पहले सिर्फ सैफई खानदान और आजम के लिए बिजली थी. आज हर वर्ग के लिए बिजली दी जा रही है.

मुख्यमंत्री ने अपने सम्बोधन में कोरोना वैक्सीन से लेकर राशन, सड़क, बिजली, पानी तक का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि अब सभी त्योहार शांतिपूर्ण संपन्न हो रहे हैं. सभी महापुरुषों का सम्मान हो रहा है. पांच साल पहले बेटियां स्कूल नहीं जाती थीं.

रामलीला का आयोजन नहीं हो सकता था. सपा, बसपा, कांग्रेस सिर्फ अपने परिवार के लिए जीने वाले लोग है. हम लोग विकास की बात करते हैं, वह जातिवाद और जिन्ना की बात करते हैं.

एक हाथ में विकास की छड़ी है तो दूसरे हाथ में बुलडोजर का लेबल

मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार बिना भेदभाव विकास और सुरक्षा देती है. सुरक्षा और विकास का मॉडल यूपी ही नहीं, देश के लिए बना है. उसी का परिणाम है कि सरकार के एक हाथ में विकास की छड़ी है तो दूसरे हाथ में बुलडोजर का लेबल है. सरकार का बुलडोजर सड़क भी बनाता है और माफिया की छाती पर चढ़ने का काम भी करता है. विकास और बुलडोजर साथ लेकर चलेंगे.

डबल इंजन सरकार ने अन्नदाता का कर्ज माफ किया

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने अन्नदाता के कर्ज माफ किया था. 68 हजार किसानों का शाहजहांपुर में कर्ज माफ हुआ. सपा के समय पेंशन रोक दी थी. इस दौरान मंच पर वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना और प्राविधिक शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद भी मौजूद रहे.

संबंधित पोस्ट

एलडीए की शह पर बिना मानचित्र के ही चल रहा है होटल पाल अवध

navsatta

Shri Krishna Birthplace-Idgah Controversy: श्रीकृष्ण जन्मभूमि का होगा वीडियोग्राफी सर्वे, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दिया आदेश

navsatta

शासन का स्थानांतरण नीति जिले के विद्यालयों पर पड़ा भारी

navsatta

Leave a Comment