Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारदेशराजनीति

उत्पल के इस्तीफे के बाद संजय राउत का भाजपा पर हमला, कहा- अब बेईमान और योग्य में होगी लड़ाई

पणजी,नवसत्ता: गोवा चुनाव के लिए सियासी उठापटक जारी है. वहीं पणजी विधानसभा सीट से भाजपा का टिकट नहीं मिला. जिसके बाद पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इसी बीच संजय राउत ने भाजपा पर तंज कसा है. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पणजी में अब बेईमान और योग्य के बीच लड़ाई होगी, क्योंकि उत्पल पर्रिकर (गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे) ने घोषणा की है कि वह पणजी निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे.

पणजी सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे उत्पल

बताते चलें कि पणजी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा द्वारा वर्तमान विधायक अतानासियो मॉन्सरेट को मैदान में उतारे जाने की घोषणा के बाद दिवंगत नेता मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. अतानासियो मॉन्सरेट से पहले मनोहर पर्रिकर ने लंबे समय पर पणजी का प्रतिनिधित्व किया है. पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद उत्पल पर्रिकर ने कहा कि मेरे पास और कोई विकल्प नहीं बचा था. मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और मैं पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ूंगा.

वहीं उत्पल पर्रिकर के इस्तीफा देने और पणजी से निर्दलीय चुनाव लडऩे की घोषणा करने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि पणजी में अब बेईमान और योग्य के बीच लड़ाई होगी, क्योंकि उत्पल पर्रिकर (गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे) ने घोषणा की है कि वह पणजी निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे.

संबंधित पोस्ट

देवरिया में चुनावी रंजिश में प्रधान प्रत्याशी के समर्थक की हत्या

navsatta

देव दीपावली पर पांच लाख पर्यटकों के आने की उम्मीद, अभेद्य किला होगी काशी

navsatta

नए शहरों के जरिये लोगों के सपनों को साकार करेगी योगी सरकार

navsatta

Leave a Comment