Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पीएम मोदी ने दिया जीत का मंत्र

वाराणसी,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ आज बैठक की. ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई. सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और उन्हें पार्टी द्वारा यूपी में लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताने का निर्देश दिया.

बीजेपी की उत्तर प्रदेश इकाई ने सोमवार को ट्विटर पर कहा था कि यह एक वर्चुअल बातचीत होगी. इसने पूरे कार्यक्रम की जानकारी भी साझा की थी और लोगों से नमो ऐप के माध्यम से इसके लिए अपने विचार और सुझाव शेयर करने को कहा था. नमो ऐप के जरिए बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘हमें प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने की जरूरत है. किसानों को रसायन मुक्त खेती के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए. हमें आजादी का अमृत महोत्सव के उत्सव में सभी को जोडऩा चाहिए.’

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होने हैं. 10 फरवरी को 58 सीटों पर पहले चरण का मतदान होगा. 14 फरवरी को 55 सीटों पर दूसरे चरण का मतदान होगा. जबकि 20 फरवरी को 59 सीटों पर तीसरे चरण का मतदान प्रस्तावित है और 23 फरवरी को चौथे चरण का मतदान 60 सीटों पर होगा. पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी को 60 सीटों पर, छठे चरण का मतदान 57 सीटों पर 3 मार्च को और सातवें चरण का मतदान 54 सीटों पर 7 मार्च को होगा.

संबंधित पोस्ट

पिछले 24 घंटे में कोरोना के 15 हजार से भी कम केस

navsatta

ढाई साल से निलंबित चल रहे आईपीएस जसवीर के लिए गृह मंत्रालय ने लिखा पत्र

navsatta

55 जिलों में आंशिक कर्फ्यू में ढील, लखनऊ समेत 20 जिलों में जारी रहेगी सख्ती

navsatta

Leave a Comment