Navsatta
करियरक्षेत्रीयखास खबरशिक्षा

सीआईएससीओ में छात्र को 14.85 लाख पैकेज का जॉब ऑफर

मथुरा,नवसत्ता: तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट स्थान रखने वाले जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस मथुरा के बीटेक (सीएसई) के होनहार छात्र वरदान राज सिंह को सीआईएससीओ कम्पनी ने 14.85 लाख रुपये सालाना पैकेज पर जॉब आफर किया है. वरदान राज सिंह कम्पनी में कंसल्टिंग इंजीनियर के पद पर सेवाएं देंगे.

ज्ञातव्य है कि गत दिवस सीआईएससीओ कम्पनी के पदाधिकारियों ने प्लेसमेंट प्रक्रिया के तहत जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस मथुरा के छात्र-छात्राओं के बौद्धिक ज्ञान का मूल्यांकन किया था. संस्थान के बीटेक (सीएसई) के छात्र वरदान राज सिंह ने कम्पनी पदाधिकारियों को अपनी बौद्धिक क्षमता से न केवल प्रभावित किया, बल्कि 14.85 लाख रुपये सालाना पैकेज पर सेवा का अवसर भी हासिल किया.
छात्र वरदान राज सिंह ने अपनी सफलता का श्रेय संस्थान को देते हुए कहा कि यहां शिक्षा के साथ ही छात्र-छात्राओं के करिअर पर भी विशेष ध्यान दिया जाता है. यहां समय-समय पर प्रतिस्पर्धी परीक्षा की तैयारी के साथ ही साक्षात्कार के टिप्स प्रदान किए जाते हैं, यही वजह है कि कम्पनियों के प्लेसमेंट के समय छात्र-छात्राओं को किसी तरह की दिक्कत नहीं होती और वे सहजता से सफलता हासिल कर लेते हैं.
छात्र वरदान राज सिंह की इस शानदार सफलता पर आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान की निदेशक प्रो. नीता अवस्थी ने खुशी जताते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है. डॉ. अग्रवाल ने कहा कि वरदान राज जैसे होनहार छात्र से दूसरे छात्र-छात्राओं को भी प्रेरणा लेनी चाहिए. वरदान राज की यह सफलता उसकी कठिन मेहनत का सुफल है. उसने अपनी लगन और मेहनत से न केवल अपने करिअर को नई दिशा दी है बल्कि संस्थान के साथ अपने माता-पिता को भी गौरवान्वित किया है.

संबंधित पोस्ट

ट्रैक्टर चला संसद पहुंचे राहुल गांधी,बोले वापस लेने होंगे तीनों कृषि कानून

navsatta

प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर ममता के खिलाफ भाजपाइयों का धरना प्रदर्शन मात्र औपचारिकता

navsatta

एनटीपीसी में पानी का संकट, विद्युत उत्पादन ठप हुआ तो नौ राज्य होंगे प्रभावित

navsatta

Leave a Comment