Navsatta
ऑफ बीटखास खबरमनोरंजन

वेब सीरीज ‘महारानी 2’ में नजर आएंगी हुमा कुरैशी

मुंबई,नवसत्ता: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हुमा कुरैशी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड में अपने अभिनय कौशल के बदौलत अपनी विशिष्ट छवि कायम करने के बाद हॉलीवुड की फिल्म ‘आर्मी ऑफ द डेड’ और ‘वायसराय हाउस’ में जीवंत अभिनय करके हुमा ने आला मुक़ाम हासिल किया है. फ़िलवक्त वो फिल्मकार सुभाष कपूर की वेब सीरीज ‘महारानी 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. व्यस्त रहते हुए भी वो अपने प्रशंसकों पूरा ख्याल रखती है.

हुमा ने अभी हाल में ही अपने एक प्रशंसक के द्वारा बनाये हुए पोस्टर को अपने सोशल साइट पे साझा किया है, जहां उनके फैंस द्वारा उन्हें ‘वुमनपाईडर’ कहा जा रहा है.

स्पाइडरमैन के एक पोज से हुमा के फोटो की तुलना की जा रही है और तब से यह पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड होते नजर आ रहा है. इस पोस्टर के वायरल होने के बाद हुमा चर्चा में आ गई हैं. इसके साथ ही वेब सीरीज ‘महारानी 2’ को लेकर भी हुमा कुरैशी भी काफी चर्चा में हैं.

करन शर्मा के निर्देशन में बन रही वुमन ओरिएंटेड इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी पॉलीटिशियन का किरदार निभा रही हैं. कैसे एक लड़की गांव से निकलकर संघर्षाें से गुजरकर चीफ मिनिस्टर बनती है. उसकी संघर्षयात्रा के दौरान आए उतार-चढ़ाव से जुड़े अनछुए पहलुओं को ‘महारानी 2’ दिखाया जाएगा. हुमाकुरैशी आखिरी बार बड़े पर्दे पर बीते साल की फिल्म ‘बेलबॉटम’ में नजर आई थी.

फिलहाल एक इंटरनेशनल फिल्म के अलावा ‘डबल एक्सएल’ और वासन बाला की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘मोनिका- ओ माय डार्लिंग’ जैसी कई अन्य बड़े प्रोजेक्ट के लिए हुमा कुरैशी को अनुबंधित किया जा चुका है.

संबंधित पोस्ट

राज्यसभा में मंत्री पुरी व तृणमूल सांसद के बीच नोंकझोंक, तृणमूल सदस्यों ने फाड़े पन्ने

navsatta

UP: 4500 करोड़ के बाइक बोट घोटाले की जांच करेगी सीबीआई, सरकार ने भेजी सिफारिश

navsatta

भवानीगढ़ के वार्ड नं 10 की मतगणना हुई सम्पन्न, लोकनाथ मौर्या ने हनोमान मौर्या को 10 मतों से किया पराजित

navsatta

Leave a Comment