Navsatta
अपराधखास खबरदेश

पंजाब में फिर आतंकी साजिश का पर्दाफाश, अमृतसर में भारी मात्रा में आरडीएक्स बरामद

अमृतसर,नवसत्ता: पंजाब में फिर एक बार पंजाब में फिर दहशत फैलाने की साजिश की गयी. राज्य के अमृतसर में 4-5 किलो आरडीएक्स मिला है. खबर है कि इतनी बड़ी मात्रा में विस्फोटक की बरामदगी धनोए कलां में हुई है. फिलहाल, स्पेशल टास्क फोर्स ने इलाके की तलाशी शुरू कर दी है.

इससे पहले दिसंबर में गुरदासपुर में आरडीएक्स मिलने के बाद अब अमृतसर के सीमांत गांव धनोए कलां में भी बड़ी मात्रा में आरडीएक्स मिला है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह बरामद हुआ यह विस्फोटक पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान पंजाब को दहलाने के लिए इस्तेमाल किया जाना था. यह आरडीएक्स गांव की मुख्य सड़क के पास ही खेत में छुपा कर रखा गया था.

विस्फोटक की बरामदगी के बाद स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने पूरे गांव में सर्च अभियान शुरू कर दिया है. इसकी जानकारी मिलते ही एसएसपी राकेश कौशल सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए और भारत-पाक सीमा से कुछ ही दूरी पर स्थित यह गांव और आस-पास का पूरा इलाका पुलिस छावनी में तबदील हो गया. हथियार मिलने के बाद मौके पर एंटी बम स्कवायड को बुलाया गया है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनके पूछताछ की जा रही है.

संबंधित पोस्ट

कोरोना बहरूपिया है, हर वैरिएंट पर रखनी होगी नजर: पीएम मोदी

navsatta

ममता बनर्जी की भवानीपुर सीट पर 30 सितंबर को होगा उपचुनाव, बाकी 31 सीटों पर टाला मतदान

navsatta

वर्सटाइल अभिनेता प्रत्यूष मिश्रा को मिला बेस्ट एक्टर का “दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फ़िल्मस”

navsatta

Leave a Comment