Navsatta
खास खबरमनोरंजन

‘खिलाड़ी कुमार फेस्टिवल’ के साथ जगाइए 2022 का फुल-ऑन जोश

8 जनवरी से 29 जनवरी तक, हर शनिवार अक्षय कुमार की खिलाड़ी फ्रेंचाइज़ी वाली हिट फिल्में दिखाएगा एंड पिक्चर्स

मुंबई,नवसत्ता: इस साल जनवरी के पूरे महीने, एंड पिक्चर्स के ‘खिलाड़ी कुमार फेस्टिवल’ के साथ दर्शकों को रोमांच, ड्रामा, क्राइम और जबर्दस्त एक्शन से भरे शनिवार मिलने वाले हैं. इस फेस्टिवल में भारत के फेवरेट खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार के कुछ शानदार काम देखने को मिलेंगे. जबर्दस्त फाइट सीक्वेंस से लेकर चार्टबस्टर गानों तक, इन कल्ट मूवीज़ में वो सबकुछ होगा, जिसका इंतजार हर एक्शन फिल्म प्रेमी को होता है. इन फिल्मों में खिलाड़ियों का खिलाड़ी, सबसे बड़ा खिलाड़ी, खिलाड़ी 786 और मिस्टर एंड मिसेज़ खिलाडी जैसी फिल्में शामिल हैं.

आइए देखते हैं अक्षय कुमार की इन आइकॉनिक फिल्मों की एक झलक, जिन्हें आप मिस नहीं करना चाहेंगे,

‘शर्त के मैदान का तू सबसे बड़ा खिलाड़ी है.’ अपने वक्त की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म सबसे बड़ा खिलाड़ी का गाना ‘मुक्काला मुकाबला’ एक सनसनी बन गया था. खिलाड़ी फ्रेंचाइज़ी को मजबूती देने वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार, ममता कुलकर्णी, मोहनीश बहल, गुलशन ग्रोवर और सदाशिव अमरापुरकर जैसे शानदार कलाकार हैं. देखिए बदले, धोखे और रोमांस की यह दिलचस्प कहानी 8 जनवरी को रात 8 बजे.

बलमा, लोनली और लॉन्ग ड्राइव जैसे शानदार गानों के बिना कोई पार्टी पूरी नहीं होती! हिमेश रेशमिया के इन सुपरहिट गानों, अक्षय कुमार की गुदगुदाती कॉमेडी और असिन की कातिल अदाओं के साथ 15 जनवरी को रात 8 बजे खिलाड़ी 786 के साथ आपको एक फुल-ऑन मजेदार वीकेंड मिलेगा.

फिल्म खिलाड़ियों के खिलाड़ी में अपने पसंदीदा खिलाड़ी को जबर्दस्त डब्ल्यूडब्ल्यूई थीम पर अंडरटेकर के साथ मुकाबला करते देखिए, जहां अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वही सच्चे खिलाड़ियों के खिलाड़ी हैं. इस फिल्म में रेखा की खूबसूरती आप पर प्यार का जादू चला देगी. इसमें रेखा ने एक खतरनाक नेगेटिव किरदार मैडम माया का रोल निभाया, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. एक्शन के साथ-साथ अक्षय कुमार और रेखा की जबर्दस्त केमिस्ट्री, बेहतरीन डायरेक्शन, शानदार लोकेशन्स और एक रोमांचक कहानी का यह संपूर्ण सरप्राइज़ पैकेज 22 जनवरी को रात 8 बजे आपके स्क्रीन पर दिखाया जाएगा.

इसके बाद एक शानदार फिल्म के साथ इस फेस्टिवल का समापन होगा! अगली फिल्म है ऑल टाइम क्लासिक एंटरटेनर मिस्टर एंड मिसेज़ खिलाड़ी! एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्मों के बाद डेविड धवन की यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म बिल्कुल परफेक्ट होगी, जिसमें अक्षय कुमार, कादर खान, परेश रावल और जूही चावला ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. यह फिल्म 29 जनवरी को दिखाई जाएगी, जो आपको प्यार की एक मजेदार खोज पर ले जाएगी और आप यकीनन हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

तो आप भी खिलाड़ी कुमार फेस्टिवल के साथ फुल-ऑन एक्शन से भरपूर मजेदार सफर के लिए तैयार हो जाइए, 8 जनवरी से 29 जनवरी तक, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर!

संबंधित पोस्ट

रिलायंस जियो के सात साल और सात इंपेक्ट

navsatta

मैनपुरी में ट्रक की टक्कर से 22 एनसीसी कैडेट्स घायल, 6 की हालत नाजुक

navsatta

आखिर कौन संभालेगा कर्नाटक की सियासी बागडोर…

navsatta

Leave a Comment