Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

सीएम योगी आज ‘रुद्राक्ष’ में छात्रों को देंगे लैपटॉप-टैबलेट का तोहफा

वाराणसी,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ आज सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी आएंगे. इसके साथ ही वह रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के छात्रों को टेबलेट वितरित करेंगे. इसके बाद रुद्राक्ष के सभागार में ही अधिकारियों के साथ कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए रणनीति पर चर्चा करेंगे. देर शाम मुख्यमंत्री गोरखपुर रवाना हो जाएंगे.

फिलहाल आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को दोपहर करीब ढाई बजे हेलीकॉप्टर से संपर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के हेलीपैड पहुंचेंगे और वहां से वे सड़क मार्ग से सिगरा स्थित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंचेंगे. सीएम योगी यहां पर उच्च शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे और वह करीब 15 सौ छात्रों को टेबलेट वितरित करेंगे.

सीएम योगी वाराणसी के दौरे के दौरान जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों के लिए अफसरों के साथ बैठक करेंगे. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी कन्वेंशन सेंटर के सभागार में प्रशासन, पुलिस, नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग सहित अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर समीक्षा करेंगे. असल में वाराणसी में कोरोना संक्रमण के मामले जिले में तेजी से बढ़ रहे हैं. इसको लेकर राज्य सरकार चिंतित है. कहा जा रहा है कि वाराणसी के मौजूदा हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अफसरों को सख्त निर्देश दे सकते हैं. क्योंकि राज्य सरकार की पहली प्राथमिकता कोरोना संक्रमण के मामलों को रोकना है.

राज्य सरकार ने पिछले दिनों छात्र और छात्रों को टैबलेट और स्मार्टफोन देने की योजना शुरू की थी. इसी सिलसिले में आज सीएम योगी आदित्यनाथ जिले भर के 1500 युवाओं को टैबलेट और स्मार्टफोन गिफ्ट करेंगे. इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा जिले के चार कॉलेजों के छात्रों को चिह्नित किया गया है. वहीं पूरे जिले में 90 हजार स्नातक और स्नातकोत्तर छात्रों को टैबलेट और स्मार्टफोन वितरित किया जाना है.

संबंधित पोस्ट

पीएम मोदी का 71वां जन्मदिन आज

navsatta

कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह भाजपा में होंगे शामिल

navsatta

बड़े पैमाने पर ड्रग्स सिंडिकेट का भंडाफोड़, एनसीबी ने गिरफ्तार किये 22 आरोपी

navsatta

Leave a Comment