Navsatta
अपराधखास खबरदेश

झारखंड: भीषण सड़क हादसे में लगभग 15 लोगों की मौत, 25 से ज्यादा घायल

पाकुड़,नवसत्ता: झारखंड के पाकुड़ जिले में आज सुबह बस और ट्रक में भिड़ंत हो गयी. इस भीषण सड़क हादसे में अब तक करीब 10-15 लोगों के मारे जाने की खबर है. वहीं करीब 25 लोग घायल हुए हैं. मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है.
हादसा लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा मुख्य सड़क पर पडेरकोला की समीप हुआ. बताया जा रहा है कि बस पाकुड़ से दुमका जा रही थी. बस में करीब 40 से अधिक लोग सवार थे. इसमें करीब 25 लोगों घायल हुए हैं. टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के बॉर्डी को काटकर लोगों को बाहर निकाला जा रहा है.

इस घटना में नमिता जयसवाल (55), बरहरवा और द्रोनाथ हेम्ब्रम (55), कोलाजोड़ा, अमड़ापाड़ा, बेसिक स्कूल अमड़ापाड़ा के पारा शिक्षक समेत 12 अन्य लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा इस सड़क हादसे में 25 से अधिक घायल हो गए हैं.

घटना की सूचना बस में सवार लोगों ने अपने परिचितों को देना शुरू कर दिया है. जिसके बाद पुलिस प्रशासन को यह सूचना मिली और पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों और पुलिस प्रशासन के सहयोग से घायलों को आनन-फानन में सीएससी अस्पताल अमड़ापाड़ा ले जाया गया. जहां सभी घायलों का इलाज करने का प्रयास किया गया. घायल इतनी बड़ी संख्या में थे कि उनका इलाज करना वहां के कर्मियों के लिए आसान नहीं था. बावजूद इसके स्वास्थ्य कर्मी ने एकजुटता दिखाते हुए सभी घायलों उपचार किया.

घटना की सूचना मिलने के बाद डीसी वरुण रंजन भी घटनास्थल और अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने घायलों का हाल जाना और उन्हें इलाज के लिए तुरंत रेफर करने का निर्देश दिया. और बाकी अस्पतालों के एंबुलेंस को भी अमड़ापाड़ा रवाना किया गया ताकि जल्द से जल्द घायलों का बेहतर इलाज हो सके. इस घटना के बाद से ही लोगों की काफी भीड़ जुटी हुई है.

संबंधित पोस्ट

पूर्व प्रधानमंत्री Atal Bihari Vajpayee की जयंती आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

navsatta

भारत जोड़ो यात्रा एक दिन पहले खत्म: राहुल गांधी ने श्रीनगर के लाल चौक में तिरंगा फहराया

navsatta

केंद्र सरकार ने कुमार विश्वास को दी वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा

navsatta

Leave a Comment