Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

मथुरा में पुलिसकर्मियों पर चढ़ाई हाईस्पीड कार, दरोगा की मौत, तीन सिपाही घायल

मथुरा,नवसत्ता: मथुरा में न्यू ईयर की पार्टी में शराब पीने के बाद हाईस्पीड कार ने गश्त कर रहे तीन पुलिसकर्मियों को रौंद दिया. घटना में एक दरोगा सहित चार पुलिसकर्मी गंभीर घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दरोगा की उपचार के दौरान मौत हो गई है. सिपाहियों का उपचार चल रहा है. उधर, घटना के बाद कार सवार फरार हो गए. हालांकि घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

बताया जा रहा है कि रौंदने वाली हाईस्पीड कार हिस्ट्रीशीटर की है. रौंदने के बाद कार पुलिस की गाड़ी से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई. वारदात थाना गोवर्धन क्षेत्र का है. थाना गोवर्धन पर तैनात दरोगा राम किशन, कांस्टेबल अमित कुमार, अनुज कुमार और वाहन चालक अतेंद्र कुमार पुलिस की गाड़ी यूपी85एजी0696 क्षेत्र में गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान सभी पुलिसकर्मी सौंख रोड स्थित राजीव तिराहा पहुंचे. यहां सड़क के किनारे सभी खड़े थे. तभी सामने से हाईस्पीड कार यूपी85बीएम5077 पहुंची और पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ा दी.

हादसे में दरोगा राम किशन, सिपाही अमित, अतेंद्र कुमार और अनुज घायल हो गए. घायलों को तत्काल इलाज के लिए गोवर्धन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. यहां से दरोगा राम किशन की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए मथुरा स्थित एक निजी अस्पताल रेफर किया गया, जहां दरोगा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. दरोगा एटा के सिधौली स्थित नगला फकीर के रहने वाले थे.

सीओ गोवर्धन गौरव त्रिपाठी ने बताया कि गाड़ी पर लगे नंबर की जांच की जा रही है. हिस्ट्रीशीटर की है या नहीं यह जांच की जा रही है. हादसे के बाद सीओ गोवर्धन गौरव त्रिपाठी, गोवर्धन थाना प्रभारी राज कमल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने हादसा करने वाली गाड़ी को कब्जे में ले लिया. मृतक दरोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हादसे में मृत दरोगा के प्रति पुलिस विभाग में शोक है. एसएसपी, एसपी ग्रामीण, सीओ गोवर्धन सहित सभी अधिकारियों ने दरोगा राम किशन की मौत पर दु:ख जताया है.

संबंधित पोस्ट

भव्य मंदिर के साथ ही नव्य अयोध्या के भी दर्शन कराएगी रामनगरी

navsatta

यूपी में एक साथ 13 आईएएस व 20 पीसीएस अफसरों के तबादले

navsatta

RAKESH TIKAIT ने कहा किसानों की घर वापसी सिर्फ अफवाह, मुकदमा वापस लिए बिना यहां से कोई नहीं हिलेगा

navsatta

Leave a Comment