Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

भाजपा सांसद की बहन ने गार्ड को पीटा, पुलिस कर रही तलाश

लखनऊ,नवसत्ता: लखनऊ में मध्यप्रदेश की भाजपा सांसद की बहन ने गेट खोलने में देरी पर इतना भड़क गयी कि दोस्तों के साथ मिलकर अपार्टमेंट के गार्ड की पिटाई कर दी. गार्ड ने उनकी सहेली समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस सभी की तलाश कर रही है.

पुलिस के मुताबिक गोमतीनगर विस्तार के अलकनंदा अपार्टमेंट में वाइट विंग कंपनी की सिक्योरिटी लगी है. इसी का गार्ड रिसेन्द्र दीक्षित ड्यूटी कर रहा था. दोपहर करीब तीन बजे अपार्टमेंट में दाखिल हो रही कार (UP 32 HL 0080) को सिक्योरिटी स्टीकर न लगा होने पर रिसेंद्र ने गेट पर ही रोक लिया.

रिसेंद्र का कहना है कि बाद में कार में बैठी फ्लैट Q-608 में रहने वाली मोनिका कुमारी को देख उसने गेट खोल दिया. इतने में गाड़ी से मोनिका और सांसद की बहन उतरी और उसे पीटने लगी. इसके बाद तीन लोग और गाड़ी से बाहर आये और गार्ड पर लात घुसे बरसाने लगे. यही नहीं मारपीट की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपियों ने रिसेंद्र का फोन छीनकर तोड़ दिया.

अपार्टमेंट के कैमरे में गार्ड की पिटाई का वीडियो कैद हो गया. यह फुटेज वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई. वायरल वीडियो में दो महिलाएं और दो युवक गार्ड को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार प्रशांत मिश्रा का कहना है कि रिसेंद्र की तहरीर पर मोनिका और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

संबंधित पोस्ट

गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण के 93 सीट लिए मतदान जारी

navsatta

मेंडिस के अर्द्धशतक से विजयी श्रीलंका

navsatta

दिल्ली में छात्रा को गोली मारने वाला आरोपी अरमान अली गिरफ्तार

navsatta

Leave a Comment