Navsatta
ऑफ बीटखास खबर

विज्ञापन फिल्मों में भी नजर आएंगी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर

मुंबई,नवसत्ता: अपनी पहली फिल्म ‘लव सोनिया’ से लेकर ‘सुपर 30’ और हालिया प्रदर्शित ‘तूफ़ान’ और  ‘धमाका’ से चर्चा में आई अभिनेत्री मृणाल ठाकुर इन दिनों विज्ञापन की दुनिया में धमाल मचाने की तैयारी में लग गई हैं. वैसे उनकी नवीनतम फिल्म – ‘जर्सी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘थडम’ रीमेक और  दुलकर सलमान के साथ एक तेलुगु फिल्म जैसी कई फिल्में कतार में है.

मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘जर्सी’ एक क्रिकेट खिलाड़ी की काल्पनिक कहानी है जो अपने करियर के शीर्ष दिनों में अपने गुस्से की वजह से अपना करियर तबाह कर लेता है. बाद में अपने बच्चे की भी क्रिकेट में रुचि देखते हुए वह मैदान पर वापस आने का फैसला करता है. फिल्म दुखांत है और फिल्म की पूरी कहानी इसी बच्चे के नजरिये से कही गई है. ये इसी नाम की दक्षिण भारतीय फिल्म की रीमेक है. इस फिल्म में मृणाल ठाकुर की महत्वपूर्ण भूमिका है.

इस फिल्म में वो एक नए अवतार में नज़र आएंगी. रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा निर्मित एक और फिल्म ‘पिप्पा’ मृणाल ठाकुर की चर्चित फिल्मों में से एक है. यह फिल्म ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ‘द बर्निंग चाफीस’ पर आधारित है.

वर्तमान समय में मृणाल ठाकुर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अब तक विभिन्न माध्यमों में अपनी शक्तिशाली भूमिकाओं की वज़ह न केवल आलोचकों के प्रिय बन चुकी हैं, बल्कि सिनेदर्शकों के दिलोदिमाग में अपनी एक विशिष्ट छवि कायम की हैं. उनके द्वारा विज्ञापन फिल्मों के तरफ ध्यान दिया जाना एक शुभ संकेत है.

उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नज़र घुमाने पर दिखाई देता है कि, मृणाल ठाकुर ने स्किन केयर और कॉस्मेटिक्स ब्रांड और बालों को हटाने वाले कई ब्रांड श्रेणियों में प्रवेश किया है. फ़िलवक्त भोजन और फोन से लेकर, बाल और परिधान तक, उनके पास कई नामचीन डिजिटल कमिटमेंट्स हैं.

संबंधित पोस्ट

अयोध्या रामोत्सव कार्यक्रम में भक्ति भाव में डूबे राम भक्त

navsatta

प्रशासनिक लापरवाही के चलते खाद की किल्लत, अब तक तीन किसानों की मौत

navsatta

राहुल गांधी झूठ बोल कर खुद की विश्वसनीयता गिराते हैं : पुरी

navsatta

Leave a Comment