Navsatta
खास खबरचर्चा मेंचुनाव समाचारमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

बागी रुख अख्तियार किए वरुण गांधी का सवाल, चुनावी रैली कर कोरोना कंट्रोल का ये कैसा प्रतिबंध

लखनऊ,नवसत्ता: बागी रुख अख्तियार किए वरुण गांधी ने योगी सरकार के नाइट कर्फ्यू के फैसले पर सवाल उठाया है. वरुण गांधी ने नाइट कर्फ्यू को लेकर पूछा है कि दिन में रैली कर ये कौन सा प्रतिबंध लगाया गया है. गांधी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रात में कर्फ्यू लगाओ और दिन में रैलियां कर लाखों लोगों को बुलाओ

पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर लिखा, रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना, यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है. वरुण गांधी ने ट्वीट में आगे लिखा कि उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें इमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमिक्रॉन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन.

रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू है नाइट कर्फ्यू

योगी सरकार ने यूपी में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को देखते हुए 25 दिसंबर से नाइट कर्फ्यू लगा दिया है. इस दौरान किसी भी तरह के कार्यक्रम नहीं आयोजन किए जा सकते हैं. नाइट कर्फ्यू रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा.

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी हिंसा, किसान आंदोलन सहित कई मामलों में बीजेपी सरकार पर ही वरुण सवाल उठा चुके हैं. वे अपने ट्वीट के जरिए यूपी में हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं.

वरुण गांधी के द्वारा नाइट कर्फ्यू को लेकर योगी सरकार पर उठाए गए सवाल वाला ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को अब तक 300 से अधिक लोगों से लाइक किया है, जबकि 100 से अधिक लोगों ने रिट्वीट किया है.

संबंधित पोस्ट

क्या कहते हैं नव निर्वाचित ग्राम प्रधान

navsatta

यूपी में शुरू होने जा रहा प्रत्येक परिवार की स्किल मैपिंग का अभियान

navsatta

जानिये प्रदेश का कौन सा जिला हर घर नल कनेक्शन देने में देश में बना नम्बर वन

navsatta

Leave a Comment