Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरराज्य

लखनऊ: पत्नी का मर्डर कर थाने पहुंचा हत्यारा, बोला सर मुझे अरेस्ट करें

लखनऊ,नवसत्ता: राजधानी लखनऊ के विकासनगर इलाके में एक पति ने बीच सड़क अपनी पत्नी पर चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद वह चाकू लेकर खुद थाने पहुंचा और कहा- मैंने पत्नी का मर्डर कर दिया है. पुलिस ने आरोपी शकील को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से बिहार के गोपालगंज जिले (ग्राम-छत्तु बधुआ, थाना फुलवारिया) का रहने वाला शकील यहां प्राइवेट नौकरी करता है और वह गुदम्बा के जहीरपुर में रहता है. शकील रविवार दोपहर खुर्रमनगर में अपनी बहन रूबी के घर से जहीरपुर में अपनी पत्नी गुलशन खातून के घर जा रहा था और जगरानी अस्पताल के बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और उसके बाद दोनों में हाथापाई होने लगी. इस बीच शकील ने चाकू निकाला और पत्नी पर कई वार किए और चाकू के हमले के गुलशन खातून मौके पर ही गिर गयी और इसके बाद शकील वहां से भाग गया. वहीं कुछ राहगीरों ने गुलशन को क्षेत्र के एक निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि जगरानी अस्पताल के पास शकील अंसारी अपनी पत्नी गुलशन खातून की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और इसके बाद वह खून से सना चाकू लेकर गुडंबा थाने पहुंचा और वहां उसने पुलिस से कहा कि मुझे गिरफ्तार करो और मैंने अपनी पत्नी का मर्डर किया है. इंस्पेक्टर गुडंबा सतीश साहू ने एडीसीपी प्राची सिंह को सूचना दी और आरोपी शकील को हिरासत में ले लिया और इसी बीच विकासनगर पुलिस गुडंबा थाने पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि शकील ने दो शादियां की थीं और गुलशन खातून पहली पत्नी थीजबकि दूसरी पत्नी का नाम लैला है. वहीं शकील का गुलशन से विवाद चल रहा था और गुलशन ने कुछ समय पहले शकील के खिलाफ केस दर्ज कराया था. जिसके बाद वह एक महीने तक जेल में रहा था और बाद में रिहा हुआ.

संबंधित पोस्ट

महिलाओं की राजनीतिक भागीदारी बढ़ाने की कांग्रेस की बड़ी पहल

navsatta

PRIYANKA GANDHI : सपा-बसपा ने जनता के मुद्दों पर नहीं किया संघर्ष

navsatta

केंद्र सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

navsatta

Leave a Comment