Navsatta
खास खबरचर्चा मेंचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

प्रियंका गांधी का बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक का आरोप, मंत्रालय करेगा जांच

लखनऊ,नवसत्ता: यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने फोन टैपिंग और ईडी-आईटी छापे की घटनाओं को लेकर कहा कि, वे मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक कर रहे हैं, फोन टैपिंग की तो बात ही छोड़ दीजिए. क्या उनके पास और कोई काम नहीं है? हालांकि, इस पूरे मामले में मंत्रालय के एक अधिकारी का कहना है कि इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के सरकार द्वारा उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने के आरोपों का संज्ञान लिया है.

दरअसल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फोन टैपिंग और ईडी-आईटी छापे की घटनाओं के बारे में पूछे जाने पर सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. प्रियंका ने कहा कि फोन टैपिंग तो छोडि़ए, सरकार मेरे बच्चों इंस्टाग्राम अकाउंट तक हैक कर रही है. फोन टैपिंग तो बहुत छोटी चीज है. उन्होंने सवाल किया कि सरकार के पास कोई और काम नहीं है क्या? इस मामले में इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने के आरोपों का संज्ञान लिया है.

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में फोन टैपिंग का मामला काफी चर्चा में है. प्रियंका गांधी से पहले सपा सुप्रीमो और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दावा किया था कि यूपी सरकार उनके फोन टैप करती है. सभी फोन कॉल्स को सुना जा रहा है. सपा कार्यालय के सारे फोन सुने जा रहे हैं. सीएम खुद शाम को कुछ रिकॉर्डिंग खुद सुन रहे हैं.

संबंधित पोस्ट

लोकतंत्र को कमजोर करने वाले सत्याग्रह नहीं कर सकते : सीएम योगी

navsatta

पेगासस जासूसी मामला: सुप्रीम कोर्ट में एसआईटी जांच की मांग को लेकर याचिका दायर

navsatta

मिशनरी स्कूल ने धर्म परिवर्तन का आरोप, तोड़फोड़ करने के आरोप में 4 गिरफ्तार

navsatta

Leave a Comment