Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा में

सेना के मेजर ने की आत्महत्या, सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली

जम्मू, नवसत्ता: जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में एक शिविर में सेना के 29 वर्षीय मेजर ने कथित तौर पर अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली. अधिकारियों ने आज यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली के निवासी मेजर परविंदर सिंह शनिवार रात बनिहाल के खारी इलाके के महूबल में शिविर के अंदर अपने आवासीय क्वार्टर में थे और उसी समय उन्होंने ए के राइफल से कथित तौर पर खुद को गोली मार ली.

उन्होंने बताया कि अधिकारी हाल ही में कंपनी कमांडर के रूप में शिविर से जुड़े थे. अधिकारियों ने बताया कि अधिकारी के इस कदम उठाने के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जम्मू कश्मीर में अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चली मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है. कश्मीर पुलिस ने इस बात की जानकारी दी. दरअसल अवंतीपोरा के बरागाम इलाके में आतंकियों के छिपने की खबर मिली थी, जिसके बाद पुलिस और सेना वहां पहुंची तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद मुठभेड़ में एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया गया है.

इससे पहले हाल ही में जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा के गुलशन चौक में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया था. इस हमले में दो जवान शहीद हो गए थे. जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, आतंकी हमले में मोहम्मद सुल्तान और फैयाज अहमद घायल हो गए. इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि आतंकियों की तलाशी के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

संबंधित पोस्ट

Lulu Mall Controversy: उत्तर प्रदेश में निवेश के माहौल को बिगाड़ने की हो रही साजिश!

navsatta

यूरोप और मिडिल ईस्ट तक पहुंचेगा कन्नौज का इत्र

navsatta

राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार ने परिवर्तन रैली को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना

navsatta

Leave a Comment