Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरराज्य

गुमशुदा बालिका की बरामदगी के लिए कांग्रेसियों ने दी धरने की चेतावनी

अमर नाथ सेठ

मिर्जापुर,नवसत्ता: कांग्रेस पार्टी के हाईकमान द्वारा जारी निर्देशों के अनुपालन में पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रतिनिधिमंडल गुमशुदा श्रेया पांडे के परिजनों से मिला. जिसमें उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं मिर्जापुर के प्रभारी सत्यवीर सिंह एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शिव कुमार सिंह पटेल, शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजन पाठक के नेतृत्व में पीड़ित परिवार के घर पर जाकर मिला. ज्ञातव्य है कि श्रेया उर्फ खुशी पांडे विगत 11 नवंबर को घर से नरायनपुर बाजार के लिए निकली किंतु वापस नहीं पहुंच पाई. जिस पर अभी प्रशासन कुछ नहीं कर पाई है.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सत्यवीर सिंह ने विज्ञप्ति के माध्यम से जिला प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर अगले दो दिन में लड़की को बरामद नहीं किया जाता है तो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पर घेराव वह धरना प्रदर्शन करेंगे, तत्पश्चात आंदोलन का नेतृत्व करने के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी भाग लेंगी एवं पीड़ित परिवार के लोगों से मिलने के लिए आ सकती हैं.

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शिव कुमार पटेल ने कहा कि यह जिला प्रशासन की घोर लापरवाही है. दो दिन के अंदर लड़की को बरामद नहीं किया जाता है तो जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

मुख्य रूप से शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजन पाठक, गुलाब चंद्र पांडे प्रदेश उपाध्यक्ष, कांग्रेस सेवादल तुलसीदास गुप्ता, बैकुंठपुर ग्राम प्रधान दीपक प्रजापति, अशोक भारती, कन्हैया लाल पाठक, राजू भारती, राम सिंह यादव तथा संजय यादव आदि उपस्थित थे.

संबंधित पोस्ट

रिलायंस फाउंडेशन ने वीमेन कनेक्ट चैलेंज इंडिया ग्रांट प्राप्त करने वाले संगठनों के नाम घोषित किए

navsatta

भारत जोड़ो यात्रा की दिल्ली में एंट्री

navsatta

नवजोत सिंह सिद्धू को मिली पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कमान

navsatta

Leave a Comment