Navsatta
अपराधखास खबरदेशराज्य

यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, चार सिपाहियों सहित पांच की मौत, तीन घायल

मथुरा,नवसत्ता: मथुरा जनपद में यमुना एक्सप्रेसवे पर आज सुबह एक बोलेरो पुलिया से टकरा गई. इस हादसे में मध्य प्रदेश के चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल बताये जा रहे हैं. दरअसल मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के थाना भूडेरा की पुलिस टीम अगवा की गई युवती को बरामद करने के किए हरियाणा के बहादुरगढ़ दबिश में जा रही थी.

इसी दौरान सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 80 के समीप अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर पलट गई. हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी दो हिस्सों में टूट गई. इसमें सवार मुख्य आरक्षी भवानी प्रसाद, महिला आरक्षी हीरा देवी, चालक जगदीश, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गई, जबकि आरक्षी कमलेंद्र यादव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मुख्य आरक्षी रतिराम, धर्मेंद्र कुमार और प्रीति घायल हो गए.

सूचना पर पहुंची सुरीर पुलिस ने शव कब्जे में लिए और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. सड़क हादसे से एक्सप्रेसवे की एक लाइन बंद हो गई. हादसा आगरा से नोएडा जाते हुए मार्ग पर हुआ.

शुक्रवार सुबह हुए हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे की एक लाइन वाहनों की कतार से जाम हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने के्रन की मदद से क्षतिग्रस्त बोलेरो को हटाया और रास्ते को सुचारू कराया. यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा देखकर सभी लोग सन्न रह गए.

संबंधित पोस्ट

‘कृति के प्रति कृतज्ञता’ भाव का प्रतीक है लता मंगेशकर स्मृति चौक: मुख्यमंत्री

navsatta

सीएम योगी ने बाघंबरी मठ पहुंचकर महंत नरेंद्र गिरि को दी श्रद्धांजलि, कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

navsatta

जहांगीरपुरी: दो हफ्ते नहीं चलेगा बुलडोजर, सुप्रीम कोर्ट में अगले महीने होगी सुनवाई

navsatta

Leave a Comment