Navsatta
अपराधखास खबरदेशराज्य

यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, चार सिपाहियों सहित पांच की मौत, तीन घायल

मथुरा,नवसत्ता: मथुरा जनपद में यमुना एक्सप्रेसवे पर आज सुबह एक बोलेरो पुलिया से टकरा गई. इस हादसे में मध्य प्रदेश के चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल बताये जा रहे हैं. दरअसल मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के थाना भूडेरा की पुलिस टीम अगवा की गई युवती को बरामद करने के किए हरियाणा के बहादुरगढ़ दबिश में जा रही थी.

इसी दौरान सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 80 के समीप अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर पलट गई. हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी दो हिस्सों में टूट गई. इसमें सवार मुख्य आरक्षी भवानी प्रसाद, महिला आरक्षी हीरा देवी, चालक जगदीश, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गई, जबकि आरक्षी कमलेंद्र यादव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मुख्य आरक्षी रतिराम, धर्मेंद्र कुमार और प्रीति घायल हो गए.

सूचना पर पहुंची सुरीर पुलिस ने शव कब्जे में लिए और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. सड़क हादसे से एक्सप्रेसवे की एक लाइन बंद हो गई. हादसा आगरा से नोएडा जाते हुए मार्ग पर हुआ.

शुक्रवार सुबह हुए हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे की एक लाइन वाहनों की कतार से जाम हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने के्रन की मदद से क्षतिग्रस्त बोलेरो को हटाया और रास्ते को सुचारू कराया. यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा देखकर सभी लोग सन्न रह गए.

संबंधित पोस्ट

महाराष्ट्र, पंजाब, छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा लोगों की मौतें

navsatta

अखिलेश यादव का सदन से वॉकआउट, महंगाई व बेरोजगारी समेत उठाये कई सवाल

navsatta

अमेरिका भारत में करेगा कोविड की वैक्सीन का उत्पादन

navsatta

Leave a Comment