Navsatta
अपराधखास खबरदेशराज्य

बंगाल के नादिया में दर्दनाक सड़क हादसा, 18 लोगों की मौत, कई घायल

नादिया,नवसत्ता: पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक भीषण सड़क हादसे में अब तक 18 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक हादसा शनिवार रात हुआ. दुर्घटना में पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह हादसा तब हुआ जब उत्तर 24 परगना के बगदा से शवों को लेकर 20 से ज्यादा लोग मेटाडोर में नवद्वीप श्मशान घाट की ओर जा रहे थे. ऐसे में यह मेटाडोर फुलबाड़ी इलाके में सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकराई. हादसा हंसखली पुलिस स्टेशन इलाके में हुआ.

दरअसल, सूचना के अनुसार इस दर्दनाक हादसे में वाहन के चालक समेत कुल 18 लोगों की मौत हो गई. इनमें से 10 पुरुष और शेष 6 महिलाएं हैं, मरने वालों में छह साल की एक बच्ची भी थी. पता चला है कि उत्तर 24 परगना के बगदा थाना क्षेत्र के पारमदन क्षेत्र की रहने वाली वृद्धा श्राबनी मुहुरी की मौत हो गई थी. वह काफी समय से बीमार थी. उसके अंतिम संस्कार के लिए परिवार और पड़ोसियों समेत 40 लोग ट्रक में सवार होकर नवद्वीप जा रहे थे. रात करीब 2 बजे नदिया के फूलबाड़ी खेल के मैदान के पास स्टेट रोड पर खड़े ट्रक के पीछे श्मशान ट्रक ने टक्कर मार दी. इसी से यह दुर्घटना हुई.

ममता बनर्जी ने दुर्घटना पर शोक जताते हुए कहा, नदिया में हुए सड़क हादसे के बारे में सुनकर दिल टूट गया. मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करताी हूं. ईश्वर उन्हें इस कठिन समय से निकलने की शक्ति प्रदान करें. पश्चिम बंगाल सरकार पीड़ित के परिजनों को हर आवश्यक सहायता और सहायता प्रदान करेगी. इस दुखद घड़ी में हम आपके साथ हैं.

बता दें कि नदिया जिले में हंसखली थाना क्षेत्र के पास श्मशान घाट जाने के दौरान रास्ते पर इस दर्दनाक भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें 10 पुरुष और 7 महिलाएं सहित 1 नाबालिग शामिल है. वहीं, बाकी अन्य 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. इस दौरान पुलिस ने सभी को कृष्णानगर अस्पताल में एडमिट कराया है. वहीं, डॉक्टरों के अनुसार 1 मरीज की हालत गंभीर बताई जा रही है.

इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह हादसा घने कोहरे और वाहन की तेज रफ्तार के कारण हुआ है. ऐसे में सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के रिश्तेदारों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

संबंधित पोस्ट

कल दिल्ली में राजभवन पर धरना देंगे किसान,ट्रैक्टर लेकर जाएंगे किसान

navsatta

जनशिक्षा विकास समिति के दो दिवसीय खेलकूद समारोह का हुआ समापन

navsatta

मंत्री कपिल देव अग्रवाल पर दो मामलों में आरोप तय

navsatta

Leave a Comment