Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके घर पहुंचे राजा भैया, बोले- जन्मदिन की बधाई देने आया था

लखनऊ,नवसत्ता: यूपी सरकार में मंत्री रहे रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने गुरुवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके लखनऊ स्थित आवास पर मुलाकात की. विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस मुलाकात को लेकर राजनीतिक चर्चा तेज हो गई है. जिस तरह से छोटी पार्टिंया सपा के साथ गठबंधन कर रही हैं, उसे देखते हुए कयास लगाए जा रहे कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए राजा भैया की जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी का भी सपा के साथ गठबंधन हो सकता, हालांकि राजा भैया ने इस पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.
मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि वह जन्मदिन की बधाई देने आए थे. नेताजी हमारे पूज्य हैं. जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी बात की थी.

राजा भैया ने नेताजी से मिलने का समय मांगा था. जिसके बाद वह उनके आवास पर पहुंचे. सपा से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए कुछ भी करेंगे लेकिन अभी सपा से गठबंधन पर बात नहीं हुई है. जब समय आएगा तब गठबंधन पर भी बात होगी पर आज की मुलाकात का कोई राजनीतिक निहितार्थ नहीं है.

राजा भैया करीब 15 मिनट तक मुलायम सिंह यादव के पास बैठे. उन्होंने कहा कि मैं सपा संरक्षक के उत्तम स्वास्थ्य और लंबी आयु की कामना करता हूं. मैं 22 नवंबर को लखनऊ से बाहर था इसलिए तब मुलाकात नहीं हो सकी थी.

संबंधित पोस्ट

हिमाचल में मॉनसून का कहर: भारी बारिश के चलते करीब 15 लोगों की मौत

navsatta

डॉक्टरों की रिटायरमेंट उम्र 65 से बढ़ाकर 70 वर्ष करने की तैयारी

navsatta

बगैर वैक्सीन प्रमाण पत्र के नहीं मिलेगी शराब

navsatta

Leave a Comment