Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंदेशमनोरंजन

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

मुबंई,नवसत्ता : बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. पहले से ही कानूनी मामले में फंसे इस कपल के खिलाफ अब एक और मामला दर्ज किया गया. जानकारी के मुताबिक नितिन बराई नामक एक शख्स ने बांद्रा पुलिस को बताया कि शिल्पा और राज एक फर्म के जरिए साल 2014 से उसके साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं.

बराई की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत अन्य सभी आरोपियों के खिलाफ बांद्रा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है. इसमें 420 (धोखाधड़ी), 120-बी (आपराधिक साजिश), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा) शामिल हैं. इसके बाद अब मुंबई पुलिस जल्द ही मामले में आरोपियों से पूछताछ भी कर सकती है. वहीं मामले में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है.

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जुलाई 2014 में, एसएफएल फिटनेस कंपनी के निदेशक काशिफ खान ने शेट्टी, कुंद्रा और अन्य के साथ मिलकर से कहा कि अगर वह इनकी कंपनी की फ्रेंचाइजी लेकर पुणे के कोरेगांव इलाके में स्पा और जिम खोलेगा तो उसे काफी फायदा होगा. उनकी बात मान कर बराई ने 1 करोड़ 59 लाख 27 हजार रुपए का निवेश किया, लेकिन इसके बाद आरोपियों ने उसके पैसों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया. इतना ही नहीं जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो उसे धमकी भी दी गई.

गौरतलब है कि अभिनेत्री के पति पहले से ही एक मामले में जमानत पर बाहर चल रहे हैं. दरअसल, राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों को बनाने और इसके प्रसारण के आरोप में इसी साल जुलाई में गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में उन्होंने करीब 2 महीने जेल में गुजारे थे. फिलहाल वह जमानत पर जेल से बाहर आ चुके हैं. जेल से बाहर आने बाद से ही राज और शिल्पा साथ में ना के बराबर ही नजर आए थे. हालांकि, कुछ दिनों पहले ही यह कपल इस मामले के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर साथ नजर आया. शिल्पा इन दिनों परिवार के साथ हिमाचल में है. यहां उन्होंने पति राज के साथ धर्मशाला स्थित बगलामुखी मंदिर के दर्शन भी किए.

वहीं, जेल से बाहर आने के बाद से ही राज कुंद्रा कम ही सक्रिय नजर आए. इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया को भी अलविदा कह दिया. बीते दिनों ही उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया. हालांकि, इससे पहले वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. वह अक्सर पत्नी शिल्पा और बच्चों के साथ फोटोज- वीडियोज शेयर करते थे.

संबंधित पोस्ट

पांच हजार से अधिक हेल्‍थ वेलनेस सेंटर सुधारेंगे ग्रामीणों की सेहत

navsatta

अब मकान मालिक और किराएदार दोनों नहीं कर सकेंगे मनमानी, किराएदारी कानून को दी राज्यपाल ने मंजूरी

navsatta

भारतीय बीमा पॉलिसीधारकों को क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने से रोका

navsatta

Leave a Comment