Navsatta
खास खबरचर्चा मेंचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

बड़ी खबर: यूपी चुनाव में चाचा शिवपाल से गठबंधन करेंगे अखिलेश यादव

लखनऊ,नवसत्ता : दीपावली पर अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव के दल से गठबंधन करने का ऐलान कर चौंका दिया. उन्होंने कहा कि राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में वह अपने चाचा की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के साथ करार करेंगे और मिलकर चुनाव लड़ेंगे. दरअसल शिवपाल सिंह एसपी के गठबंधन करने के लिए काफी दिनों से लगे हुए थे और लगातार बयान दे रहे थे. लेकिन आज अखिलेश ने साफ कर दिया है कि, आगामी विधानसभा चुनाव में एसपी चाचा की पार्टी प्रगतिशील समाज पार्टी और और सभी छोटे और क्षेत्रीय दलों के साथ चुनावी गठबंधन करेगी.

अखिलेश ने कहा चाचा का पूरा सम्मान होगा, हम चाचा का ज्यादा से ज्यादा सम्मान करेंगे. बीजेपी सरकार में महगांई से सब परेशान है, हर चीज में महंगाई है. किसान, नौजवान सब परेशान हैं. बीजेपी सरकार किसानों को खाद तक नहीं दे पा रही है. मुख्यमंत्री योगी सपा सरकार के कामों का उद्घाटन कर रहे हैं.

चाचा-भतीजे में यूपी के पिछले विधानसभा चुनाव के समय से रार चल रही है. इस रार का अंत मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के दिन हो सकता है. बताया जा रहा है कि शिवपाल नेताजी के जन्मदिन को अंतिम उम्मीद के तौर पर देख रहे थे, जो 22 नवबर को है. उससे पहले ही अखिलेश ने गठबंधन का ऐलान करके सारे कयासों को खत्म कर दिया है.

संबंधित पोस्ट

अखिलेश लखनऊ में तो सैफई में शिवपाल काटेंगे ‘नेताजी’ के जन्मदिन का केक

navsatta

खेतों में पड़ने वाली दवा से नहीं,बेइमान कर्मचारियों की करतूत से मर रही हैं पक्षी विहार की मछलियां,नाले व खेतो के गंदे पानी से मछलियों का मरना खड़ा कर रहा है कई सवाल

navsatta

यूपी में कोविड टीकाकरण 09.90 करोड़ पार

navsatta

Leave a Comment