Navsatta
अपराध खास खबर राज्य

हलाला के नाम पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार, मौलाना फरार

मेरठ,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हलाला के नाम पर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला अपने पति से दोबारा निकाह करना चाहती थी और इसके लिए मौलाना ने हलाला जरूरी बताया. इसके बाद दो लोगों को बागपत से बुलाकर हलाला के नाम पर महिला से गैंगरेप किया गया. आरोप है कि एक मौलाना ने साजिश के तहत महिला को होटल में पहुंचाया है. जहां दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं, महिला की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि आरोपी मौलाना अभी भी फरार चल रहा है. वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

मामला मेरठ जिले के लिसाड़ी गेट इलाके का है. पुलिस के अनुसार जहां के रहने वाले एक दंपति ने घरेलू कलह के कारण पिछले 6 महीने पहले आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. बाद में गलती मानते हुए दोबारा निकाह करने की बात कही. लेकिन क्षेत्र की एक मौलाना सरफराज ने पहले हलाला के लिए कहा और उसने इस काम के लिए बागपत दोघट निवासी रियासत से हलाला कराने की बात कही. उसने बताया कि हलाला के लिए पहले किसी दूसरे शख्स से शादी कर उससे तलाक लेना होगा. इसके बाद ही वह अपने पहले पति से दोबारा शादी कर सकती है.

बता दें कि मौलाना सरफराज ने हलाला के लिए बागपत के रहने वाले रियासत से बात करने की बात महिला से कही थी. इस दौरान उसने बताया कि रियासत महिला से शादी करने के बाद उसे तलाक दे देगा. वहीं, महिला का आरोप है कि बीते शनिवार की देर रात मौलाना पीड़िता को अपनी बाइक पर बैठा कर एनएच-58 स्थित एक होटल पर छोड़ आया. जहां रियायत के साथ उसके गांव का उम्मेद भी मौजूद था. वहीं, होटल में रियायत और उम्मेद ने महिला के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद पीडि़ता को होटल में छोड़कर वहां से भाग गए. पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने मौसेरे भाई को बताई. इस पर भाई ने थाना टीपी नगर को मामले की जानकारी दी.

Advertisement

वहीं, इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौलाना सरफराज फरार है. हालांकि होटल में दुष्कर्म के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, पुलिस होटल की भूमिका की भी जांच की जा रही है. इसके अलावा महिला को होटल पहुंचाने के आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Advertisement

संबंधित पोस्ट

अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर गिरफ्तार

navsatta

सभी दागी पुलिसकर्मियों की जांच कर होगी बर्खास्तगी

navsatta

औरैया में गलती से मिला विनर प्रमाणपत्र निरस्त

navsatta

Leave a Comment