Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंदेश

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, क्रॉस फायरिंग में एक नागरिक की मौत

जम्मू,नवसत्ता : गृह मंत्री अमित शाह के जम्मू दौरे के बीच शोपियां में आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर हमला कर दिया. इस बीच हुई क्रॉस फायरिंग में एक नागरिक की मौत हो गई है. इसी के साथ घाटी में अक्टूबर में आतंकियों की गोली और उनकी दहशतगर्दी का शिकार हो चुके लोगों की संख्या 12 हो गई हैं.

जम्मू-कश्मीर में जम्हूरियत की मजबूती से आतंकी संगठन बौखलाए और हताश हैं. इसी के चलते आतंकी तंजीमें जन्नत को जहन्नुम बनाने की साजिशें रच रही हैं. आज सुबह शोपियां के बाबापोरा इलाके में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ शुरू हुई. इस दौरान गोलीबारी में एक आम नागरिक आतंकियों की गोली का शिकार हो गया, जिसकी वजह से उसकी जान चली गई.

इससे पहले आतंकियों ने 11 लोगों की पहचान देखकर, उन्हें मौत के घाट उतार दिया था. इसमें जम्मू-कश्मीर में बाहर से आकर रहने वाले प्रवासी मजदूर और अल्पसंख्यक समुदाय के लोग शामिल थे. पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सीआरपीएफ पार्टी द्वारा इलाके में जवाबी कार्रवाई के दौरान क्रॉस फायरिंग हुई, जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि जब आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की, तब सीआरपीएफ के जवान क्षेत्र से बाहर थे. हालांकि जवानों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया. पुलिस ने कहा कि क्रॉस फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति की मौत हुई है.

बता दें कि घाटी में आतंकी लगातार आम नागरिकों को अपना निशाना बना रहे हैं. कश्मीरी पंडितों के बाद अब आतंकियों ने अल्पसंख्यक सिख समुदाय को भी निशाना बनाया है.

संबंधित पोस्ट

बृजभूषण शरण सिंह की आयोध्या महारैली को हाईकमान ने किया रद्द

navsatta

पीएमआरबीपी 2023ः 11 बच्चों को राष्ट्रीय बाल पुरस्कार देंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू

navsatta

बत्रा अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 8 मरीजों की मौत,दिल्ली को मिल रही केवल एक तिहाई ऑक्सीजन

navsatta

Leave a Comment