Navsatta
अपराधखास खबरराजनीतिराज्य

मृतक सफाईकर्मी के परिजनों से मुलाकात करने जा रही प्रियंका गांधी हिरासत में

लखनऊ,नवसत्ता : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मृतक सफाईकर्मी के पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने के लिए आगरा जा रही थीं. इस दौरान उन्हें आगरा एक्सप्रेस वे के एंट्री पॉइंट पर धारा 144 का हवाला देकर रोक दिया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं की झड़प भी हुई.

हिरासत में लिए जाने पर प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार पर सवाल भी खड़े किए और कहा कि उनकी समझ में नहीं आ रहा है कि उन्हें क्यों रोका जा रहा है. प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी पुलिस भी जानती है कि वो मुझे रोककर गलत कर रही है, लेकिन मैं पीछे नहीं हटूंगी.
वहीं प्रियंका गांधी को रोके जाने पर आचर्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि योगी सरकार डर गई है.

यही वजह है कि सरकार प्रियंका गांधी को रोक रही है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी सिर्फ पीड़ित परिवार से मिलने जा रही थीं, जिसकी हत्या पुलिस कस्टडी में हुई थी. लेकिन उसके बाद भी उन्हें नहीं जाने दिया जा रहा. अब हम सड़क पर ही धरने में बैठेंगे. उन्होंने कहा कि अब सरकार किसी को कैसे रोक सकती है. उधर हिरासत में लिए जाने के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल किया.

लखनऊ पुलिस के मुताबिक़, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को लखनऊ पुलिस लाइंस लाया गया. सीपी ने कहा कि उन्हें न तो हिरासत में लिया गया और न ही गिरफ्तार किया गया, लेकिन उन्हें रोक दिया गया क्योंकि उनका काफिला यातायात की आवाजाही में बाधा उत्पन्न कर रहा था.

संबंधित पोस्ट

प्रदेश में कलस्टर के रूप में औद्योगिक क्षेत्रों को विकसित कर रही प्रदेश सरकार

navsatta

चोरी की मोटरसाइकिल व अवैध तमंचा के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

navsatta

आपकी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे शहर के 26 नामी होटल व रेस्टोरेंट

navsatta

Leave a Comment