Navsatta
खास खबरचर्चा मेंराजनीतिराज्य

लखीमपुर हिंसा में मारे गये कार्यकर्ता को भाजपा देगी शहीद का दर्जा

लखीमपुर खीरी,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री यूपी ब्रजेश पाठक ने लखीमपुर खीरी में तिकुनिया हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ता को शहीद को दर्जा देने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा शुभम को अपनी पार्टी में शहीद का दर्जा देगी. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

दरअसल ब्रजेश पाठक ने लखीमपुर खीरी में तिकुनिया हिंसा में मारे गए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के ड्राइवर हरिओम मिश्रा और बीजेपी के मंडल मंत्री शुभम मिश्रा के परिवार से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने परिवारों को न्याय का भरोसा दिलाया साथ ही सभी मांगें पूरी करने की बात कही.

वहीं उन्होंने घटना में मारे गए जिले के अन्य 4 लोगों के परिजनों से मुलाकात नहीं की. इसमें दो किसान नछत्तर सिंह और लवप्रीत सिंह के अलावा बीजेपी कार्यकर्ता श्याम सुंदर निषाद और पत्रकार रमन कश्यप शामिल हैं. बता दें घटना में मारे गए दो अन्य किसान गुरविंदर सिंह और दिलजीत सिंह बहराइच जिले के निवासी हैं.

इस दौरान बृजेश पाठक ने कहा कि शुभम डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को रिसीव करने जा रहे थे. बीजेपी उन्हें अपनी पार्टी में शहीद का दर्जा देगी. कार्रवाई हो रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. जल्द गिरफ्तारियां होंगी. बीजेपी सदैव शुभम के परिवार के साथ खड़ी है. वहीं घटना में मारे गए अन्य लोगों के परिवार से मुलाकात के सवाल पर बृजेश पाठक ने कहा कि हालात सामान्य होने पर वह मिलने जरूर जाएंगे.

बाकी लोगों के परिजनों से मुलाकात नहीं करने पर बृजेश पाठक का कहना था कि बीजेपी कार्यकर्ता श्याम सुंदर निषाद और पत्रकार रमन कश्यप के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे, चूंकि वह घटनास्थल के करीब रहते हैं, इसलिए वह इलाके में स्थितियां सामान्य होने पर वहां का दौरा करेंगे. वहीं किसान परिवारों से मुलाकात को लेकर भी उन्होंने कहा कि एक बार स्थितियां सामान्य हो जाएं तो वह उन परिवारों से भी बात करेंगे.

संबंधित पोस्ट

गाजीपुर के एक गांव में कोरोना संक्रमण से 16 मौत,जांच में जुटी स्वास्थ्य विभाग की टीम

navsatta

कोरोना संक्रमण के उपचार में लगी सामाजिक न्याय विभाग के कर्मचारियों की ड्यूटी

navsatta

प्रदेश के सभी सरकारी अस्पतालों में ओपीडी बंद करने के आदेश

navsatta

Leave a Comment