Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंराजनीतिराज्य

कल लखीमपुर खीरी जाएंगे किसान नेता राकेश टिकैत, अजय मिश्रा की बर्खास्तगी ना होने पर कर सकते हैं बड़ा ऐलान

लखीमपुर खीरी,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में सियासी उठापटक के बीच किसान नेता राकेश टिकैत कल लखीमपुर खीरी जायेंगे. दरअसल वे तिकुनियां गांव में होने वाली शोक सभा में सम्मिलित होंगे. तिकुनिया पहुंचने के लिए राकेश टिकैत रवाना हो चुके हैं. फिलहाल वो अमरोहा तक पहुंच गए हैं. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि किसान नेता गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा की बर्खास्तगी ना होने को लेकर कोई बड़ा ऐलान भी कर सकते हैं.

हालांकि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी रविवार की सुबह अपने सांसद कार्यालय पर गये थे, लेकिन उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी. उन्होंने इस मामले में किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. सूत्रों ने बताया कि सोमवार को अदालत में आशीष मिश्रा को पुलिस हिरासत में सौंपे जाने की मांग की पुलिस की अर्जी पर सुनवाई होनी है.

विदित है कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी. किसानों की मौत कथित तौर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को ले जा रहे वाहनों की चपेट में आने से हुई थी, जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने इन वाहनों में सवार कुछ लोगों की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने लखीमपुर खीरी घटना के संबंध में शनिवार रात केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया था.

संबंधित पोस्ट

सभी जरूरतमंदों तक पहुंच रही अक्षय पात्र की मदद: गोविन्द जी

navsatta

पीएम विश्वकर्मा’ के लाभार्थियों का कौशल भी निखारेगी प्रदेश सरकार

navsatta

विदेशी निवेश से सुधरेगी यूपी की अर्थव्यवस्था, 19 देशों में रोड शो करेंगे सीएम योगी

navsatta

Leave a Comment