Navsatta
अपराधखास खबरदेश

ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे समेत तीन गिरफ्तार, कोर्ट ले जाने की तैयारी

मुंबई, नवसत्ता: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक यात्री क्रूज शिप पर छापा मारकर वहां नशीले पदार्थों के साथ चल रही पार्टी का भंडाफोड़ किया है. आर्यन के अलावा मुनमुन धामेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी से पहले आर्यन समेत हिरासत में लिए गए तीन लोगों की मेडिकल जांच कराई गई. अब सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किए जाने की तैयारी है.

दरअसल एनसीबी की एक टीम की ओर से गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा गया था. इस छापेमारी में एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी और चरस जैसे मादक पदार्थ बरामद किए गए थे. छापेमारी के बाद आर्यन खान, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट को हिरासत में लिया गया था. इनमें से आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा का मेडिकल टेस्ट कराया गया. एनसीबी को सूत्रों से इनपुट मिला था कि मुंबई से गोवा के लिए जा रहे क्रूज शिप कार्डेलिया पर बीच समुद्र में ड्रग्स के साथ पार्टी होने वाली है.

अधिकारियों के मुताबिक बताया कि छापेमारी के दौरान तलाशी ली गई जिसमें कुछ लोगों के पास से अलग-अलग मादक पदार्थ बरामद किए गए. बताया जाता है कि आरोपियों ने ड्रग्स को अपने कपड़ों, अंत:वस्त्रों और पर्स में छिपा रखा था. बता दें कि कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद हिरासत में लिए गए लोगों को अदालत में पेश किया जाएगा. इस पार्टी में लोगों को सोशल मीडिया के जरिए भी सूचित किया गया था. पार्टी में एक व्यक्ति के टिकट की कीमत 75 हजार रुपये से ज्यादा रखी गई थी.

खबरों के मुताबिक, जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया. वह टीम के साथ यात्री बनकर क्रूज पर सवार हो गए थे. जब क्रूज बीच समुद्र में पहुंचा तो पार्टी शुरू हो गई और इसी के साथ एनसीबी भी सक्रिय हो गई. बताया जा रहा है कि पार्टी शुरू होते ही एनसीबी टीम ने ऑपरेशन शुरू कर दिया. टीम ने आरोपियों को रंगे हाथों ही पकड़ लिया. एनसीबी ने पहली बार किसी क्रूज पर छापेमारी कर ऐसी कार्रवाई की है. कहा ये भी जा रहा है कि क्रूज की ओपनिंग हाल ही में हुई थी और कुछ सितारों ने भी इस पार्टी में परफॉर्म किया.

खास बात तो यह है कि कार्डेलिया क्रूज ने आज कथित रेव पार्टी के आयोजन से खुद को अलग कर लिया. लक्जरी जहाज की संचालक कंपनी वाटरवेज लीजर टूरिज्म प्रा. लिमिटेड के सीईओ और अध्यक्ष जुर्गन बैलोम ने कहा कि मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि कार्डेलिया क्रूज का किसी भी तरह से इस घटना से कोई संबंध नहीं है. जुर्गन बैलोम ने कहा कि कार्डेलिया क्रूज ने अपने जहाज को किराए पर एक निजी कार्यक्रम के लिए दिल्ली स्थित एक कंपनी को दिया था. कार्डेलिया उन परिवारों को संपूर्ण मनोरंजन प्रदान करने के लिए बेहद सतर्क रहती है जो हमारे साथ यात्रा करना चुनते हैं. मौजूदा घटना हमारी कार्यपद्धति और संस्कृति से उलट है. हम कार्डेलिया क्रूज में इस तरह की पार्टी और इस तरह के सभी कृत्यों की निंदा करते हैं. हम भविष्य में इसी तरह के आयोजनों में अपने जहाज को देने से परहेज करेंगे. हम अधिकारियों के साथ सहयोग कर रहे हैं.

संबंधित पोस्ट

अयोध्या की सड़कों पर मोदी का हुआ अभूतपूर्व स्वागत, साधु संतों ने भी की पुष्पवर्षा

navsatta

अमेरिका जाने से पीएम मोदी तोड़े चुप्पीः कांग्रेस

navsatta

कोचिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया ने उपमुख्यमंत्री से कोचिंग खोलने की मांगी अनुमति

navsatta

Leave a Comment