Navsatta
Uncategorized

सोनू सूद हो सकते हैं आप में शामिल

गुजराती कारोबारी व पार्टी नेताओं संग हुई मीटिंग

नई दिल्ली,नवसत्ता : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के आम आदमी पार्टी में शामिल होने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. कहा जा रहा है कि वे जल्द ही पार्टी की सदस्यता ले सकते हैं. इसी क्रम में उन्होंने बुधवार को पार्टी के कुछ नेताओं के साथ बैठक की थी. रिपोर्ट के अनुसार, उनकी सदस्यता को लेकर दिल्ली के एक कार्यालय में आप पदाधिकारियों की बैठक भी हुई थी.

खास बात यह है कि मीटिंग में गुजरात के नामी कारोबारी भी शामिल थे. गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप मजबूती से उतरने की तैयारी कर रही है. इससे पहले अगस्त में दिल्ली में सत्तारूढ़ आप ने सूद को ‘देश के मेंटर’ पहल का ब्रैंड एम्बेसडर बनाया था.

खबर है कि सूद के साथ पार्टी नेताओं की बैठक की जानकारी दिल्ली मुख्यालय को भी थी. इसके अलावा कुछ समय पहले ही वे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले थे. हालांकि, एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि दो राजनीतिक दलों ने राज्यसभा में सीटों की पेशकश की थी, जिसे उन्होंने मना कर दिया था. कुछ ही दिनों पहले सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे पडऩे की खबर आई थी.

बता दें कि अगस्त में सीएम केजरीवाल ने ऐलान किया था की सूद दिल्ली सरकार की पहल ‘देश के मेंटर’ के ब्रैंड एम्बेसडर बनेंगे. इससे एक दिन पहले ही उनकी और केजरीबाल की मुलाकात हुई थी. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केजरीवाल ने सूद के कई कामों की तारीफ की थी. कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन में फंसे कई प्रवासी मजदूरों और छात्रों को सूद ने घर पहुंचाने की व्यवस्था की थी. केजरीवाल ने कहा था कि यह देश का सबसे बड़ा मेंटरिंग प्रोग्राम होगा. इसमें 3 लाख युवा दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 10 लाख छात्रों को मार्गदर्शन देंगे.

संबंधित पोस्ट

आजमगढ़ से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारकों में मुलायम नहीं

Editor

रामा जोईस के निधन पर शोक व्यक्त किया नायडू ने

Editor

कोरोना वायरस ने एयर डेक्कन को किया बर्बाद! कर्मचारियों को बिना सैलरी के छुट्टी पर भेजा

Editor

Leave a Comment