Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

लालजी वर्मा और रामअचल राजभर सपा में जल्द होंगे शामिल, अखिलेश यादव से की मुलाकात

लखनऊ,नवसत्ता : बसपा से निष्कासित लालजी वर्मा और राम अचल राजभर ने आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि दोनों नेता जल्द ही सपा में शामिल होंगे.

सूत्रों के मुताबिक अक्टूबर में अंबेडकर नगर में बड़ी जनसभा के दौरान अखिलेश यादव दोनों नेताओं की जॉइनिंग कराएंगे. सूत्रों के मुताबिक, अक्टूबर में अंबेडकर नगर में बड़ी जनसभा में अखिलेश यादव दोनों नेताओं को पार्टी में शामिल कराएंगे. दोनों नेताओं के साथ मुलाकात की एक तस्वीर अखिलेश यादव ने ट्वीट की है. हालांकि, अखिलेश यादव ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया है. अखिलेश ने बताया कि लालजी वर्मा और राम अचल राजभर से आज शिष्टाचार भेंट की.

हालांकि दोनों ही नेताओं का अलग पार्टी बनाने का कोई इरादा नहीं है. इसके बावजूद राम अचल राजभर लगातार सभाएं कर अपनी ताकत का प्रदर्शन कर रहे हैं. वे दिखाना चाहते हैं कि पिछड़ों का एक बड़ा वर्ग उनके साथ है. भारी संख्या में समर्थकों के साथ सपा में शामिल हो सकते है.

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले बसपा ने अपने दोनों दिग्गज नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था. यूपी में हुए पंचायत चुनाव के दौरान दोनों पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का आरोप लगा था.

संबंधित पोस्ट

पेट्रोल, डीजल की कीमतों में फिर 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी

navsatta

फर्जी रजिस्ट्री कर एलडीए की करोड़ों की जमीन हड़पने वालों पर कसा शिकंजा, एफआईआर दर्ज

navsatta

गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक, संदिग्ध व्यक्ति हुआ गिरफ्तार

navsatta

Leave a Comment