Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

लालजी वर्मा और रामअचल राजभर सपा में जल्द होंगे शामिल, अखिलेश यादव से की मुलाकात

लखनऊ,नवसत्ता : बसपा से निष्कासित लालजी वर्मा और राम अचल राजभर ने आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि दोनों नेता जल्द ही सपा में शामिल होंगे.

सूत्रों के मुताबिक अक्टूबर में अंबेडकर नगर में बड़ी जनसभा के दौरान अखिलेश यादव दोनों नेताओं की जॉइनिंग कराएंगे. सूत्रों के मुताबिक, अक्टूबर में अंबेडकर नगर में बड़ी जनसभा में अखिलेश यादव दोनों नेताओं को पार्टी में शामिल कराएंगे. दोनों नेताओं के साथ मुलाकात की एक तस्वीर अखिलेश यादव ने ट्वीट की है. हालांकि, अखिलेश यादव ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया है. अखिलेश ने बताया कि लालजी वर्मा और राम अचल राजभर से आज शिष्टाचार भेंट की.

हालांकि दोनों ही नेताओं का अलग पार्टी बनाने का कोई इरादा नहीं है. इसके बावजूद राम अचल राजभर लगातार सभाएं कर अपनी ताकत का प्रदर्शन कर रहे हैं. वे दिखाना चाहते हैं कि पिछड़ों का एक बड़ा वर्ग उनके साथ है. भारी संख्या में समर्थकों के साथ सपा में शामिल हो सकते है.

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले बसपा ने अपने दोनों दिग्गज नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था. यूपी में हुए पंचायत चुनाव के दौरान दोनों पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का आरोप लगा था.

संबंधित पोस्ट

पेट्रोल डीजल के दाम में लगी आग! पहली बार पेट्रोल पहुंचा 120 रुपये लीटर

navsatta

सोपोर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

navsatta

चक्रधरपुर में 1 परिवार के 3 लोगों की हत्या कर दफनाया शव, 4 गिरफ्तार

navsatta

Leave a Comment