Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेशराजनीतिस्वास्थ्य

राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीनेशन का ग्राफ साझा कर लिखा इवेंट खत्म!

नई दिल्ली,नवसत्ता : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. दरअसल राहुल गांधी ने ट्वीट कर टीकाकरण को लेकर सरकार को घेरा है. राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीनेशन का ग्राफ साझा कर लिखा इवेंट खत्म !

दरअसल, राहुल गांधी का यह तंज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर हुए 2.5 करोड़ टीकाकरण पर था. बता दें कि पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर देश में ढाई करोड़ लोगों को टीकाकरण किया गया, जो अब तक किसी एक दिन में सबसे ज्यादा हुए वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड है.

हालांकि, ये रिकॉर्ड अगले दिन कायम नहीं रहा. 18 सितंबर को सिर्फ 85 लाख लोगों को ही वैक्सीन लगाई गई. कोविन एप पर रात 11:59 बजे उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, शनिवार को मात्र 85.2 लाख से अधिक कोरोना वैक्सीन की खुराक दी गई. इसी के मद्देनजर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम का कहना है कि भाजपा शासित राज्यों में सिर्फ टीकाकरण अभियान को बढ़ाया गया, गैर भाजपा राज्यों पर केंद्र ध्यान नहीं दे रही है.

संबंधित पोस्ट

कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का रास्ता रोकने की कोशिश

navsatta

एक देश एक चुनावः केंद्र सरकार ने पूर्व राष्ट्रपति कोविंद की अध्यक्षता में बनाई कमेटी

navsatta

रायबरेली जनपद में लगा रात्रि कर्फ्यू, रात्रि 9 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा रात्रि कर्फ्यू जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने जारी किया लिखित निर्देश

navsatta

Leave a Comment