Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

एक लाख का इनामी कल्लू पंडित गिरफ्तार, साथी फरार

जौनपुर,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के जौनपुर में आतंक का पर्याय बन चुका एक लाख का इनामी बदमाश प्रशांत पांडे उर्फ कल्लू पंडित पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। कल्लू पंडित पर जौनपुर, सुल्तानपुर समेत आस पास के जिलों में ढाई दर्जन से अधिक संगीन मुकदमे दर्ज थे। अपराधी के खिलाफ सुल्तानपुर में 50 हजार और जौनपुर व अंबेडकरनगर में 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था। साथ ही मुठभेड़ में मारे गए बदमाश का एक साथी भागने में सफल रहा। फरार अपराधी की तलाश में पुलिस लगी हुई है।

जानकारी के मुताबिक सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवांह गांव स्थित झोखरिया बाग में यह मुठभेड़ हुई। कल्लू पंडित कई जनपदों में आतंक का पर्याय बन चुका था। कल्लू पंडित सुल्तानपुर के कादीपुर थानांतर्गत अमरथू डढिय़ा का रहने वाला था। मारे गए बदमाश के ऊपर सुलतानपुर में 50 हजार, अंबेडकरनगर तथा जौनपुर जिले में 25-25 हजार रुपये इनाम घोषित था। इस मुठभेड़ में सरपतहां, शाहगंज, खेतासराय पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच शामिल रही। क्रॉस फायरिंग में गंभीर रूप से घायल होने के बाद कल्लू पंडित को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकलां ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मुठभेड़ में मारे गए बदमाश का एक साथी भागने में सफल रहा। फरार अपराधी की तलाश में पुलिस लगी हुई है। बता दे कि मुठभेड़ सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवाह गांव के पास हुई। पुलिस के अनुसार, मुठभेड़ में 1,00,000 का इनामी बदमाश प्रशांत कुमार उर्फ कल्लू पांडे मारा गया। मुठभेड़ में गोली लगने के बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुठभेड़ में ढेर हुआ बदमाश प्रशांत बताया जा रहा है, जो सुल्तानपुर जिले के कादीपुर का रहने वाला है। इसके खिलाफ महाराजगंज, जौनपुर, सरपतहां और अंबेडकरनगर के कई थानों में 3 दर्जन मुकदमे दर्ज थे। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी के हाथ में बदमाशों की गोली छुते हुए निकल गयी। वहीं एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि वांटेड बदमाशी के खिलाफ तीन दर्जन से ज्यादा मुकदमे अलग-अलग जनपदों में दर्ज है। वह पुलिस के रडार पर चल रहा था।

संबंधित पोस्ट

इसराे के साथ ‘अर्थ सिस्टम ऑब्जर्वेटरी’ डिजाइन करेगा नासा

navsatta

कांग्रेस अध्यक्ष का कार्यभार संभालने से पहले मल्लिकार्जुन खड़गे ने महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि

navsatta

जनवरी के पहले सप्ताह में कांग्रेस जारी करेगी प्रत्याशियों की सूची

navsatta

Leave a Comment