Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

डिप्टी सीएम केशव व दिनेश शर्मा की फ्लीट की गाड़ियां आपस में टकराईं, तीन कार क्षतिग्रस्त

अलीगढ़,नवसत्ता: यूपी के अलीगढ़ मे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा की फ्लीट की गाड़ियां आपस में टकराई गईं। गाडिय़ों की टक्कर से तीन गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। हालांकि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। हालांकि पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर जांच में जुट गई है।

दरअसल ये हादसा उस वक्त हुआ जब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का तेरहवीं संस्कार के आयोजन से लौट रहे थे। अलीगढ़ के तालानगरी में आज पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का तेरहवीं संस्कार का आयोजन किया गया था। जिसमें कई नेता शामिल हुए थे। जानकारी के अनुसार दोनों डिप्टी सीएम अपनी-अपनी गाडिय़ों में बैठकर वापस जा रहे थे।

इसी दौरान दोनों डिप्टी सीएम की फ्लीट की गाड़ियां भी जानें को निकल पड़ीं। इसी बीच काफिले में अचानक तेज गति से आई कार ने फ्लीट की गाडिय़ों के बीच घुसने का प्रयास किया तो कार चालक ने ब्रेक मार दिया।

इससे फ्लीट में चल रहीं करीब 12 गाडिय़ां आपस में टकरा गईं, जिसमें से तीन गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। हालांकि हादसे के दौरान दोनों डिप्टी सीएम एक ही कार में सार थे जो फ्लीट के आगे चल रही थी। हादसा होता देख आनन-फानन में पुलिस प्रशासन की गाड़ियां तुरंत घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ीं। इस बीच काफिले की आधी गाड़ियां डिप्टी सीएम की कार के साथ आगे निकल चुकी थीं। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल करने में जुटी है।

संबंधित पोस्ट

प्रदेश के किसानों ने फेरा राकेश टिकैत के मंसूबों पर पानी, धरना हुआ फ्लॉप

navsatta

भाई का इस्तीफा दिला क्या बच पायेंगे बेसिक शिक्षा मंत्री?

navsatta

55 जिलों में आंशिक कर्फ्यू में ढील, लखनऊ समेत 20 जिलों में जारी रहेगी सख्ती

navsatta

Leave a Comment