Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

मुनव्वर राना के बेटे तबरेज को लखनऊ से किया गया गिरफ्तार

लखनऊ,नवसत्ता : मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना को रायबरेली पुलिस ने लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है। उसे रायबरेली लाया जा रहा है।
बता दें कि करीब एक महीने से तबरेज पुलिस की पकड़ से दूर था। तबरेज पर अपने ऊपर फायरिंग करा कर चाचाओं को फंसाने की साजिश रचने का आरोप है। उसकी लोकेशन पुलिस को नहीं मिल पा रही थी। एसओजी टीम और क्राइम ब्रांच की टीमें तबरेज की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तबरेज राना को रायबरेली पुलिस ने लखनऊ से गिरफ्तार किया है। उसे पुलिस रायबरेली ला रही है।

पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए तबरेज ने हाईकोर्ट तक की दौड़भाग की थी, लेकिन वहां से उसे कोई राहत नहीं मिल सकी। तबरेज सदर कोतवाली में दर्ज कराए गए मामले की विवेचना को स्थानांतरण कराना चाहता था, लेकिन उसे कोई कामयाबी नहीं मिली।

गौरतलब है कि 28 जून को तबरेज राना ने अपने ऊपर हमले की साजिश रची थी। साजिश के तहत तबरेज ने अपने चाचाओं के खिलाफ सदर कोतवाली में केस भी दर्ज कराया था। हालांकि सदर कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम की जांच में तबरेज का झूठ पकड़ में आ गया था। पुलिस की जांच में पता चला था कि तबरेज ने स्वयं अपने ऊपर हमले की साजिश रची थी। इस मामले में उसके साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है।

संबंधित पोस्ट

फर्रुखाबाद- सड़क हादसे में दुल्हन की मौत,9 लोग घायल,गाड़ी ओवरटेक करते समय पेड़ से टकराई,पेड़ से टकराने पर एक की मौत 9 लोग घायल,कायमगंज गायत्री परिवार से शादी कर लौट रहे थे,लौटते समय ओवरटेक करने से अंनियन्त्रित कार पेड़ से टकराई,घटनास्थल पर दुल्हन की मौत दो बच्चों सहित 9 लोग हुए घायल,सभी घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती,थाना नवाबगंज क्षेत्र के शुकरूल्लापुर के पास का मामला

navsatta

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी में कार्बन डेटिंग पर फैसला टला, अब 11 अक्टूबर को होगी सुनवाई

navsatta

रामदेव ने कहा एलोपैथिक दवायें खाकर मर रहे हैं लाखों लोग,आईएमए ने की मुकदमा दर्ज करने की मांग

navsatta

Leave a Comment