Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

एक ही गांव के 4 लोगों की मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका

आगरा,नवसत्ता : ताजनगरी आगरा में सोमवार रात शराब पीने के बाद 4 लोगों की मौत हो गई। दो के परिजनों ने तो शवों का अंतिम संस्कार भी कर दिया, लेकिन दो के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम और जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि मौत किस कारण से हुई है।

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि सभी की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। ग्रामीणों ने पुलिस पर अवैध शराब माफियाओं से मिलीभगत का भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि क्षेत्र में जहरीली शराब धड़ल्ले से बिक रही है और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

डौकी के गांव कौलारा कला निवासी राधे पुत्र हरिप्रसाद और अनिल पुत्र श्रीनिवास की शराब पीने के बाद तबीयत बिगड़ी। इसके बाद उनकी मौत हो गई। गांव के ही रामवीर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कौलारा कला के ग्रामीणों ने सरकारी ठेके से शराब खरीदी थी। गांव बरपुला में गया प्रसाद की मौत की सूचना आई।

एसपी देहात (पूर्वी) के अशोक वेंकट ने अभी जहरीली शराब से मौत की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि ग्रामीणों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। ठेके पर कई लोगों ने शराब पी थी। कौलारा कला के और नगला भोला के शराब के ठेके पर जांच कराई जा रही है। इन दिनों वायरल का प्रकोप अधिक है। बीमारी और बुखार में शराब पीने से भी तबीयत खराब होने की संभावना है। गांव बरपुला में गया प्रसाद की मौत हुई है। उसकी मौत नैचुरल लग रही है।

संबंधित पोस्ट

बिहार राज्य से सीएम योगी के पास आ रहे हैं फरियादी

navsatta

एनएसई की पूर्व सीईओ चित्रा रामकृष्ण के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी

navsatta

थाना प्रभारी निरीक्षक की तत्परता से हत्या आरोपी गिरफ्तार

navsatta

Leave a Comment