Navsatta
खास खबरदेशराजनीतिराज्य

आप को बर्बाद करने के लिए पीएम मोदी ने सीबीआई-ईडी को दी 15 लोगों की लिस्ट: मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली,नवसत्ता : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर तीखा हमला बोला है। सिसोदिया ने केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमें सूत्रों से पता चला है कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने सीबीआई, ईडी और दिल्ली पुलिस को एक टास्क दिया है। इसके तहत एक लिस्ट इन एजेंसियों को सौंपी है, जिसमें जिन लोगों के नाम हैं, उन्हें बर्बाद करने को कहा गया है। सिसोदिया ने कहा कि इस लिस्ट में 15 लोगों के नाम हैं, जिसमें ज्यादातर आम आदमी पार्टी के नेता हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने ब्रह्मास्त्र दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना को चलाने का फैसला लिया है। इस जानकारी के बाद आम आदमी पार्टी का स्टैंड ये है कि आप पार्टी ईमानदारी से काम करेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सच्चाई और ईमानदारी की राजनीति करती है। पीएम मोदी ने पहले भी इन एजेंसियों को भेजा था, आप दोबारा भेज लीजिए, आप फर्जी रेड करा लीजिए, सीबीआई, दिल्ली पुलिस, ईडी, इनकम टैक्स की रेड करा सकते हैं।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि पहले भी मेरे ऊपर भी रेड हुई है। कृपा करके पीएम मोदी ये बताएं कि इन छापों में क्या निकला? आप विधायकों के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज कराए गए। सीएम केजरीवाल के खिलाफ साजिश रची गई। सीबीआई की रेड मारी गई सीएम के यहां, लेकिन कोर्ट में सब छूट गए। क्योंकि ये सब फर्जी था। आप सरकार की शुंगलू कमेटी से जांच कराई गई थी, लेकिन क्या निकलाज्, कुछ नहीं। आप पार्टी का ग्राफ दिल्ली के अलावा कई राज्यों में बढ़ रहा है। इससे बीजेपी हिल गई है। इसलिए छापेमारी की तैयारी करवाई जा रही है।

संबंधित पोस्ट

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल गोसैसिंहपुर की इकाई गठित, दीपक अग्रहरि अध्यक्ष व शिवम मोदनवाल महामंत्री चुने गए

navsatta

अब “हर घर टीका, घर-घर टीका” के साथ हर घर पहुंचना है, पीएम मोदी का जिलाधिकारियों को निर्देश

navsatta

सातवें चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बोले योगी- जिले में हर बूथ पर सुशासन का प्रतीक कमल का फूल खिलेगा

navsatta

Leave a Comment