Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

बस्ती में हाईवे पर ट्रेलर में जा घुसी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

लखनऊ से झारखंड जा रहे था अब्दुल अजीज का परिवार

लखनऊ,नवसत्ता : प्रदेश के बस्ती जनपद के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोटवा बाजार नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग पर कटया के पास आगे आगे चल रही कंटेनर में पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार जा घुसी। कार में जोरदार धमाका हुआ और उसमें सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार का चालक व एक पांच वर्षीय बच्चा मामूली घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कार से पांचों शवों को बाहर निकलवाया।

मृतकों के परिजनों को सूचना देकर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार की हालत देख कर इस भीषण दुर्घटना का अंदाजा लगाया जा सकता है।
पुलिस ने बताया कि झारखंड के अब्दुल अजीज परिवार के साथ लखनऊ में रहकर रियल इस्टेट का काम करते थे। बुधवार की रात वह अपने परिवार के साथ कार से झारखंड के लिये रवाना हुए थे। वह नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कटया के पास पहुंचे ही थे कि सामने जा रहे कंटेनर के पीछे जा घुसे।

हादसे में कार सवार अब्दुल अजीज उनकी पत्नी नर्गिस तबस्सुम, पुत्री अनम, सिजरा व तुबा की तत्काल मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक अभिषेक और पांच वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

दुर्घटना के बाद मौके का नजारा देखकर जुटे लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। स्विफ्ट कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जैसे ही सूचना मिली मौके पर थाना प्रभारी नगर अरविन्द कुमार कोरी, फुटहिया चौकी प्रभारी रामदेव हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए और किसी तरह से मृतकों के शवों को बाहर निकाला। पुलिस केअनुसार मृतकों के जेब से मिले मोबाइल नंबर से उनके परिजनों को सूचना दी गई।

संबंधित पोस्ट

भाजपा का घोषणापत्र बना मोदी की गारंटी,अगले पांच साल भी मिलेगा मुफ्त राशन

navsatta

सीएम के आशीर्वाद से खास बन जाएगा 1500 बेटियों का विवाह समारोह

navsatta

पीठासीन/मतदान अधिकारी निष्ठा, लगन, निष्पक्ष निर्भीक होकर कार्य करे तथा मतदान को सकुशल सम्पन्न कराये: डीईओ मतदान के संचालन में पीठासीन अधिकारी/मतदान अधिकारियो की महत्वपूर्ण भूमिका

navsatta

Leave a Comment