Navsatta
आस्थाखास खबरदेशराज्य

पाकिस्तान में मंदिर तोड़े जाने से नाराज संतों ने जलाया इमरान खान का पोस्टर

भारत को 2 अक्टूबर 2021 तक हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाये: जगत गुरु परमहंस आचार्य

अयोध्या,नवसत्ता : पाकिस्तान में मंदिर तोड़े जाने को लेकर अयोध्या के संतों में नाराजगी है। धार्मिक स्थलों के तोडफ़ोड़ के विरोध में संतों ने आज पाकिस्तान का झंडा फूंका तथा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर जलाया है।

वहीं तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने प्रधानमंत्री से पत्र लिख मांग कि है कि भारत को 2 अक्टूबर 2021 तक हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाये साथ ही पाकिस्तान में रह रहे गैर मुस्लिम समाज के लोगों को भारत लाने तथा भारत में रह रहे मुसलमानों को पाकिस्तान भेजे जाने की मांग की है। जगतगुरु परमहंस आचार्य का कहना है कि पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ दुराचार और अत्याचार हो रहा है। हिंदुओं को मुसलमान बनाया जा रहा है धर्मान्तर हो रहा है और हिंदू मंदिरों को ध्वस्त किया जा रहा है।

बता दें कि जगत गुरु परमहंस आचार्य आज प्राचीन सूर्य कुंड पहुंचे थे। जहां उन्होंने भगवान आदित्य नारायण की आरती और पूजन किया। साथ ही घटना के विरोध में पाकिस्तान का झंडा फूंका गया और इमरान खान का पोस्टर जलाया गया है।

जगत गुरु परमहंस आचार्य ने मांग किया है कि जिस तरह से धारा 370 समाप्त किया गया उसी तरह भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित करे। यदि 2 अक्टूबर 2021 तक केंद्र सरकार भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित नहीं करती है तो मेरे साथ ही 108 लोग भी सूर्य कुंड में जल समाधि लेंगे। दास ने कहा कि मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत हिंदू राष्ट्र घोषित होगा।

परमहंस दास ने दावा किया कि मुस्लिम समाज के लोग यह मानते हैं कि जो अल्लाह को नहीं मानता वह काफिर हर काफिरों की हत्या करो। प्रभात दास ने कहा और यही हो रहा है कश्मीर गोधरा और पाकिस्तान में हुआ है, इसलिए देश को बचाने के लिए भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए।

संबंधित पोस्ट

यूपी निकाय चुनाव के लिए आरक्षण लिस्ट जारी

navsatta

SAIYAMI KHER वेब-सीरीज ‘फाडू’ में आएंगी नज़र

navsatta

लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी हामिद नाथ बडगाम से गिरफ्तार

navsatta

Leave a Comment