Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेशराजनीतिराज्य

बढ़ती महंगाई के सवालों पर संसद में चर्चा करने से डरते हैं प्रधानमंत्री: प्रियंका गांधी

नई दिल्ली,नवसत्ता : देश में लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री खाद्य पदार्थों के बढ़ते दामों की चर्चा संसद में करने से डरते हैं।

प्रियंका गांधी ने बढ़ती महंगाई को लेकर आज ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है कि एक साल में खाद्य तेलों के दाम 52 फीसदी बढ़े। प्रियंका ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दालें महंगी होने का जिक्र किया गया है। प्रियंका ने ट्वीट के जरिए तंज कसते हुए लिखा, वे ‘आप आम कैसे खाते हैं’ जैसे सवालों के आदी हैं, इसलिए बढ़ती महंगाई जैसे आमजनों को परेशान करने वाले सवालों पर संसद में चर्चा करने से डरते हैं।

कांग्रेस ने आज ट्वीट करते हुए लिखा ‘बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार’ का नारा भी जुमला साबित हुआ। मोदी सरकार के दौरान महंगाई में बेतहाशा वृद्धि हो रही है, महंगाई आम जन की कमर तोड़ रही है। खाद्य तेलों ने जनता का तेल निकाल दिया है।

इससे पहले राहुल गांधी ने बढ़ती महंगाई के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘सब सामान महंगा होता जा रहा है- उपभोक्ता परेशान हैं, लेकिन क्या इसका थोड़ा भी फायदा छोटे उत्पादक, दुकानदार या किसान को हो रहा है? नहीं! क्योंकि ये महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है। आज भी राहुल गांधी ने केंद्र पर तंज कसते हुए लिखा आदमी का सबसे बड़ा दुश्मन उसका ग़ुरूर है।

कांग्रेस लगातार बढ़ती महंगाई, पेगासस जैसे मुद्दों पर चर्चा के लिए संसद में सरकार पर दवाब बना रही है। संसद के मानसून सत्र में एक दिन भी ठीक से कामकाज विपक्ष के हंगामें के चलते नहीं चल सका है। जहां एक ओर विपक्ष लगातार जनता के मुद्दों की सदन में चर्चा नहीं कराने का सरकार पर आरोप लगा रही है, वहीं सरकार कह रही है कि विपक्ष हंगामा करके कामकाज नहीं होने दे रहा।

संबंधित पोस्ट

रामनाथ व राघवेन्द्र शुक्ल का नागरिक अभिनन्दन कल

navsatta

निर्मला सीतारमण ने पेट्रोल-डीजल को जीएसटी दायरे में लाने से किया इंकार

navsatta

जल के बिना जीवन की कल्पना असंभवः राष्ट्रपति

navsatta

Leave a Comment