Navsatta
अपराधखास खबरदेश

सीआरपीएफ जवानों पर ग्रेनेड से आतंकी हमला,तीन सुरक्षाकर्मी व एक नागरिक घायल

श्रीनगर,नवसत्ता : जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ जवानों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में सीआरपीएफ के 3 जवान और एक नागरिक घायल हो गया। घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके साथ ही इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

अधिकारियों के मुताबिक, आतंकवादियों ने दोपहर को बारामुला शहर में खानपुरा पुल के समीप सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका। इससे पहले सांबा जिले में तीन अलग-अलग स्थानों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन मंडराते देखे गए। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। अधिकारियों ने बताया कि ये ड्रो रात करीब साढ़े आठ बजे बारी-ब्राह्मण, चिलाद्या और गगवाल इलाकों में एक ही समय पर देखे गए। ये ड्रोन ऐसे समय देखे गए हैं जब करीब एक हफ्ते पहले पुलिस ने यहां पास के सीमावर्ती कनचक इलाके में पांच किलोग्राम आईईडी सामग्री ले जा रहे एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था।

बताया जा रहा है कि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने पाकिस्तान की ओर लौट रहे एक ड्रोन पर चिलाद्या में कुछ गोलियां चलायीं। अधिकारियों ने कहा कि अन्य दो ड्रोन बारी ब्राह्मणा और गगवाल में जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर संवेदनशील सुरक्षा प्रतिष्ठानों पर मंडराने के तुरंत बाद आसमान से गायब हो गए। वहीं पुलिस अन्य सुरक्षा बलों के साथ घटनास्थल पर गहन तलाशी के लिए रवाना हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

संबंधित पोस्ट

2024 में 2014 और 2019 से भी बड़े बहुमत के साथ बनेगी मोदी सरकारः सीएम योगी

navsatta

राहुल गांधी की आहूत बैठक में 14 दल हुए शामिल

navsatta

सीएम योगी के मार्गदर्शन में जनपद बस्ती ने बागवानी और मछलीपालन के लिए की नई पहल

navsatta

Leave a Comment