Navsatta
खास खबरदेशराजनीतिराज्य

भाजपा के ट्वीट पर राकेश टिकैत का जवाब, 6 अगस्त को फिर आऊंगा

लखनऊ,नवसत्ता : बीकेयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के लखनऊ को दिल्ली बना देने के बयान के बाद भाजपा हमलावर है। बीजेपी ने राकेश टिकैत पर बनाये गये कार्टून के जरिये ये बताया है कि यूपी को दिल्ली न समझें किसान नेता। यहां योगी जी की सरकार है जो कड़े फैसले लेते हैं और उन फैसलों का पोस्टर भी प्रदेश में लगवाती है।

बीजेपी के इस ट्वीट पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी के पास एक बड़ा फंड है एड और विज्ञापन का। उनके लोग बैठे हुए हैं ऑफिस में। जो लोग ट्वीट कर रहे हैं उनको धरातल की जानकारी है नहीं।

बता दें कि राकेश टिकैत द्वारा 15 अगस्त को लखनऊ घेरने के ऐलान के बाद से ही सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स बनाकर शेयर किए जा रहे हैं। जिस कार्टून को बीजेपी ने पोस्ट किया है, उसमें यूपी के बाहुबली नेता अब राकेश टिकैत को चेताते नजर आ रहे हैं।

राकेश टिकैत के लिए यूपी बीजेपी ने किया चेतावनी भरा ट्वीट

राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी के पास एड और विज्ञापन का एक बड़ा फंड है। जो लोग ट्वीट कर रहे हैं उनको धरातल की जानकारी है नहीं। वे ट्वीट इसपर भी कर दें कि कितनी खरीद गेहूं की यहां हुई। वे ट्वीट गन्ने पर भी कर दें कि भुगतान हुआ कि नहीं हुआ। इस पर भी कर दें कि मायावती ने ज्यादा रेट बढ़ाये या अखिलेश ने बढ़ाये या योगी ने बढ़ाये। तो हमें भी लगेगा कि ये संज्ञान ले रहे हैं। आलू का क्या हाल है। किसान यहां आत्महत्या कर रहा है। इस पर भी ट्वीट कर दें।

साथ ही राकेश टिकैत ने यह भी कहा कि हम तो लखनऊ आयेंगे और मीटिंग करेंगे। ही। ये नहीं आने देंगे तो हम सड़क पर बैठ जायेंगे। यदि सरकार बात नहीं सुनेगी तो आंदोलन होगा। कार्टून में लिखे बक्कल तार दिया करे और पोस्टर भी लगवा दिया करे, पर राकेश टिकैत ने कहा कि ये तो शब्द को भी चुराते हैं। मैं 6 अगस्त को फिर से लखनऊ आऊंगा। मैंने कार्टून देखा है। किसान के साथ में यदि ये ऐसा करेंगे तो किसान इनका क्या करेगा। सबकी अपनी सोच होती है कि वो क्या करेगा। ये कम्पनी राज है। बीजेपी की सरकार नहीं है। यदि बीजेपी की सरकार होती तो जरूर बात करती।

संबंधित पोस्ट

जितेंद्र सिंह तोमर के अगले प्रोजेक्ट “दिल की ख्वाहिशें” में दिखेंगे नए चेहरे

navsatta

चुनाव से ठीक पहले गोवा में भाजपा को झटका, माइकल लोबो ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

navsatta

शोपियां मुठभेड़ में सेना ने 2 आतंकियों को किया ढेर

navsatta

Leave a Comment