Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरराज्य

मां ने जमीन नही बेंची तो बेटे ने उतारा मौत के घाट

निगोहां,नवसत्ता : थाना क्षेत्र के कलाशर खेड़ा गांव में एक नशेड़ी कलयुगी बेटे ने जमीन न बेचने पर अपनी मां की पिटाई कर साड़ी के पल्लू से गला कसकर उसे मौत के घाट उतार दिया। घर के बाहर शव फेक कर फरार हो गया। घर के पास शव पड़ा देख सुबह पड़ोसियों ने घटना की जानकारी निगोहां पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया।

वही, पुलिस आरोपित बेटे की पुलिस तलाश कर रही है। घटनाक्रम के अनुसार निगोहां के कलासर खेड़ा गांव की लीलावती (50) के दो बेटे संजय और संगम व एक बेटी राजरानी है।

पति किशन की चार वर्ष पूर्व मौत हो गई थी। बेटी और बड़े बेटे की शादी हो चुकी है। लीलावत अपने दोनो बेटों से अलग गांव में रहती थी। बड़ा बेटा भी गांव में अलग रहता था। छोटा बेटा लखनऊ में रहकर मजदूरी करता था। ग्रामीणों और परिवारीजनों के मुताबिक बड़ा बेटा संजय नशे का लती है, जो आये दिन अपनी मां लीलावती से जमीन बेचने का दबाव बना रहा था। जिसको लेकर रोजाना शराब के नशे में धुत होकर वह मां से मारपीट करता रहता था।

सोमवार रात भी संजय शराब के नशे में धुत होकर मां से जमीन बेचने का दबाव बनाते हुए मां की पिटाई करने लगा। विरोध करने पर साड़ी के पल्लू से मां का गला कसकर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से भाग निकला। सुबह घर के बाहर लीलावती का शव पड़ा देख पड़ोसियों ने निगोहां पुलिस को सूचना दी। वहीं सूचना पाकर छोटा बेटा और बेटी भी पहुंची।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों परिवारीजनों से पूछताछ कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर निगोहां नंद किशोर ने बताया कि आरोपित बेटे की तलाश की जा रही है।

चार महीने पहले पत्नी भी पिटाई से तंग आकर चली गई

चार महीने पहले संजय की पत्नी सीता भी संजय की हरकतों से तंग होकर घर छोड़ कर चली गई थी। बताया यह भी जा रहा है कि संजय अपनी पत्नी और मां के गहने बेंच कर शराब पी डाला और पत्नी की भी आए दिन पैसों के लिए पिटाई करता रहता था। संजय अपनी पत्नी पर भी जानलेवा हमला बोल चुका है जिससे बचकर वह घर से अपने मायके चली गई थी और आज तक लौटकर नही आई।

संबंधित पोस्ट

बागपत में मुर्दों के कफन चोरी का मामला आया सामने,रिपैक करके बेचते थे बाजार में

navsatta

तो श्रीलंका जैसा न हो जाए हमारा हाल, फ्री बांटने वाली स्कीमों पर पीएम मोदी से बोले अफसर

navsatta

Pulwama Attack: पुलवामा हमले का जश्न मनाने वाले इंजीनियरिंग छात्र को 5 साल की जेल

navsatta

Leave a Comment