Navsatta
अपराधखास खबरराजनीतिराज्य

इटावा के एसएसपी ऑफिस में शराब पार्टी, हेड कांस्टेबल निलंबित

इटावा,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के इटावा के एसएसपी ऑफिस में खुलेआम शराब पार्टी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक इस फोटो को समाजवादी पार्टी से जुड़े मंजीत यादव ने रविवार को ट्वीट किया था। मंजीत यादव ने अपने ट्वीट में लिखा था कि यह है योगी जी की पुलिस… मुख्य आरक्षी संजय कनौजिया इटावा में एसएसपी ऑफिस में हेड पेशी की पोस्ट पर है। जो आरक्षियों से तबादले के नाम पर अवैध वसूली करता है और ऑफिस में ही शराब पीता है इस पर क्या कार्रवाई होगी? मंजीत यादव के ट्वीट के बाद आईजी मोहित अग्रवाल ने इटावा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हुए थे। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

वहीं एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने के अनुसार पूरे मामले की विभागीय जांच एसपी (क्राइम) ज्ञानेंद्र सिंह को सौंप दी गई है। वायरल फोटो को देखने के बाद स्पष्ट हो रहा है कि यह फोटो सर्दी के मौसम का है, लेकिन यह फोटो कब का है यह बात साफ नहीं हो पा रही है। फोटो में स्पष्ट होता दिखाई दे रहा है कि चार प्लास्टिक के गिलासों में शराब भरी हुई है। इस वायरल फोटो के बारे में एक बात साफ हो रही है कि जो लोग इस पार्टी में शामिल हुए होंगे उन्हीं में से किसी एक ने यह फोटो वायरल की है।

संबंधित पोस्ट

मोईन अली ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास, कहा- टीम के साथियों को मिस करूंगा

navsatta

कृषि कानून की वापसी: राजनीतिक दलों ने किसानों का संघर्ष याद दिलाते हुए सरकार को कोसा

navsatta

ट्रेनी आईपीएस अफसरों को मिली जिलों में तैनाती

navsatta

Leave a Comment