Navsatta
खास खबरचर्चा मेंमनोरंजन

एक्टर मनवीर चौधरी की वेब सीरीज ‘हिडन’ का ट्रेलर लांच कल

प्रशसंकों का इंतजार 16 जुलाई होगा खत्म,वेब सिरीज पिंग पोंग ओटीटी पर होगी रिलीज

मुंबई, नवसत्ताः थ्रिलर और एक्शन से भरपूर वेब सिरीज ‘हिडन’ का ट्रेलर कल लांच होगा। अपनी अभिनय शैली से बालीवुड में अलग पहचान बना चुके एक्टर मनवीर चौधरी अभिनीति यह वेब सिरीज 16 जुलाई को पिंग पोंग ओटीटी पर रिलीज होगी।

मनवीर चौधरी ने बताया , जब मैं हिडन वेब सीरीज की शूटिंग कर रहा था तो मुझे बहुत अच्छा अनुभव हुआ। हिडन में मनवीर एक क्राइम ब्रांच ऑफिसर संदीप रायकर की भूमिका निभा रहे हैं। जिस तरह से निर्देशक विशाल सावंत ने श्रृंखला की शूटिंग की और शूटिंग के दौरान सभी को सहज महसूस कराया, उसकी प्रशंसा की है। उनका कहना है कि एक अभिनेता के रूप में यह उनके लिए एक उत्कृष्ट अनुभव था। हिडन को विशाल सालेचा और महेश पटेल ने प्रोड्यूस किया है।


मनवीर चौधरी नेे 2007 में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था और फिल्मों में आने से पहले अरविंद गौड के मार्गदर्शन में दिल्ली के प्रमुख थिएटर ग्रुप अस्मिता थिएटर के साथ काम किया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत माल रोड दिल्ली से की थी, हालांकि उनकी पहली रिलीज़ हुई फिल्म मराठी में एक अलबेला थी। फिल्मों में अभिनय के अलावा, वह एक वॉयस-ओवर कलाकार और एक होस्ट भी हैं।


मनवीर चौधरी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से ताल्लुक रखते हैं और उनका जन्म 12 अगस्त 1990 को हुआ था। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से अंतर्राष्ट्रीय राजनीति में स्नातक की डिग्री भी हासिल की। मनवीर ने हिंदी फिल्मों में एक अभिनेता के रूप में अपने करियर की शुरुआत रांझणा, मराठी फिल्म एक अलबेला, माल रोड दिल्ली से की थी और उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मासाब (द टीचर) थी। उनके काम को प्रशंसकों और आलोचकों ने समान रूप से सराहा है।

संबंधित पोस्ट

मुख्यमंत्री योगी ने बाढ़ प्रभावित जिलों का किया हवाई सर्वेक्षण, डीएम को दिए राहत कार्यों में तेजी लाने के निर्देश

navsatta

अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति अशरफ गनी का भाई तालिबान में शामिल

navsatta

राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की फिर उठी मांग

navsatta

Leave a Comment