Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

विकास दुबे के नाम पर आईजी को धमकी देने का आरोपी हिरासत में

कानपुर,नवसत्ता : कानपुर के चर्चित बिकरू कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे के नाम पर यूपी पुलिस के आईजी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार कर लिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक 5 लाख रुपये इनाम दिए जाने की पोस्ट भी आरोपित ने ही डाली थी। बिकरू कांड एक साल पूरे होने के बाद सोमवार को विकास दुबे के नाम पर बने सोशल मीडिया अकाउंट से आईजी मोहित अग्रवाल को मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। फेसबुक पर जिस अकाउंट से पोस्ट किया गया है, उसमें आरोपित का निवास अछल्दा लिखा है, जबकि आईडी विकास दुबे के नाम से बनी हुई है। औरैया के अछल्दा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है। औरैया पुलिस जिस शख्स से पूछताछ कर रही है, उसका नाम राहुल सोनी है। बताया जा रहा है कि वह अछल्दा क्षेत्र का रहने वाला है।

गौरतलब है कि इंटरनेट मीडिया पर अभद्र भाषा के साथ आईजी मोहित अग्रवाल को जान से मारने की धमकी दिए जाने की पोस्ट वायरल हुई। इसके अलावा आईजी को मारने वाले व्यक्ति को 5 लाख रुपये इनाम दिए जाने की पोस्ट भी आरोपित की ओर डाली गई। उसने खाकी से परेशान हो रहे व्यक्तियों को असलहा भी दिए जाने की बात कही है। साथ ही लिखा है कि एक विकास दुबे को मारने के बाद कई विकास दुबे पैदा होंगे।
बताया जा रहा है कि इसकी मेल आईडी से ही विकास दुबे के नाम से फेसबुक आईडी बनाई गई है। इस आईडी पर हथियारों की काफी तस्वीरें भी पोस्ट की गई हैं। पुलिस राहुल सोनी से पूछताछ करके मामले के तह में जाने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि युवक ने अकाउंट को फर्जी बताया है। पूछताछ में उसने बताया कि जिस पोस्ट पर धमकी दी गई है, वह अकाउंट उसका नहीं है।

संबंधित पोस्ट

मणिपुर में फिर भड़की हिंसा की आग, तीन लोगों की हत्या

navsatta

नूपुर शर्मा के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणी, बताया देश में आग लगाने की अकेले जिम्मेदार

navsatta

यूपी के पांच जिलों में शत प्रतिशत, 21 जिलों में 90 फीसदी पूरा हुआ डिजिटल क्रॉप सर्वे

navsatta

Leave a Comment